Redmi के इस बैंड को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द देगा दस्तक
Redmi के इस बैंड को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द देगा दस्तक
Share:

Xiaomi के Redmi ब्रांड ने पिछले दिनों ही चीनी मार्केट में अपनी Redmi Band को लॉन्च कर दिया था. जहां इसकी कीमत RMB 99 यानि लगभग 1,199 रुपये है. इस बैंड की खास बात है कि इसमें उपयोगी की बैटरी सिंगल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप दे सकती हैं. वहीं अब इस बैंड को भारतीय बाजार में ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर सकती है .

Redmi Band भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर HMSH01GE नाम से लिस्ट हुआ है. यह लिस्टिंग इस बात को स्पष्ट करती है कि भारतीय यूजर्स को ज्यादा दिनों तक इस बैंड के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वैसे कंपनी ने अभी तक भारत में इसकी लॉन्च डेट, उपलब्धता या फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है. चीन में लॉन्च की गई Redmi Band के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसमें 1.08 इंच का कलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इस डिवाइस में खास फीचर के तौर पर बिल्ट इन हार्ट रेट सेंसर मौजूद है. जो यूजर्स की एक्टिविटी के अनुसार उसके हार्ट रेट को मॉनिटर करेगा. वहीं इसमें स्लीप मॉनिटर फीचर भी दिया गया है जो कि स्लीप पैटर्न को ट्रैक करता है और इससे पता चलेगा कि आपके सोने का तरीका सही है या नहीं.

 इस बैंड के अन्य फीचर्स की बात करें तो Redmi Band में 72 वॉच फेस दिए गए हैं. जो कि यूजर्स को जरूर पसंद आएंगे. वहीं यह फिटनेस बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है जो कि इसे वॉटर प्रूफ बनाती है और यूजर्स इसका इस्तेमाल पानी में भी कर सकते हैं. इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है. चीन में इस बैंड को रेड, ब्लू, ग्रीन और ब्राउन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,500 रुपये के आस-पास हो सकती है.

Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -