ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं टाइगर, कहा- सर की इज्जत नजरों में और भी बढ़ गई
ऋतिक को अपना गुरु मानते हैं टाइगर, कहा- सर की इज्जत नजरों में और भी बढ़ गई
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहें हैं और इस फिल्म ने सोशल मीडिया पर अपनी धमक भी बनाकर रखी हुई है, वहीं जब से टाइगर ने बॉलीवुड में अपने सफ़र की शुरुआत की है तभी से वो एक बॉलीवुड सुपरस्टार के फैन रहें हैं, ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं. जो कि दुनियाभर में काफी खास पहचान रखते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कई बार टाइगर ने यह बात कही है कि वो ऋतिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं और अब दोनों सितारे एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र भी नजर आने के लिए तैयार है. वहीं यश राज बैनर तले बनने जा आरहे एक्शन थ्रिलर मूवी में दोनों सितारे साथ नज़र आएँगे.

बताया जा रहा है कि दोनों की इस आगामी फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे, लीडिंग डेली के सोर्स से मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म के लिए दोनों ही एक्टर्स काफी ज्यादा मेहनत कर रहें हैं और ऑफ द सेट एक गुरु-शिष्य का माहौल भी बना हुआ है, टाइगर श्रॉफ अपने गुरु ऋतिक रोशन से काफी कुछ सीखना भी चाह रहे हैं. अभिनेता टाइगर ने कहा कि ‘ऋतिक सर के साथ काम करना एक अलग अनुभव होगा.  मैं क्राफ्ट के साथ-साथ उनके बारे में भी काफी कुछ जानने की कोशिश में हूँ. साथ ही मैं ह्रितिक सर का आदर और भी ज्यादा करने लगा हूं, वो आज जिस भी मुकाम में हैं अपनी लगन और काबिलियत के दम पर हैं. 

'भूत' की शूटिंग में अजय देवगन के साथ हुआ ये डरवाना हादसा...

 

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

अब इस नए कलाकार ने उड़ाया प्रियंका का मजाक, पूछ बैठा यह अजीब सवाल

इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -