Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक
Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक
Share:

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के मोस्ट अवेटेड ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर का नया लुक देखने के लिए सभी बेताब हैं. हाल ही में इसका नया पोस्टर आया है जिसे हम आपको  बताने जा रहे हैं. इस पोस्टर से आप समझ ही सकते हैं कि शाहिद कपूर एक धमाकेदार रुप में नज़र आने वाले हैं. इस कबीर सिंह के इस पोस्टर में शाहिद कपूर के कई लुक देखने को मिल रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर सोमवार 13 मई को आउट किया जाएगा. फिल्म कबीर सिंह का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया गया है. बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद दमदार पोस्टर भी शेयर किया है.

इसके अलावा इस पोस्टर को खुद शाहिद कपूर ने ही शेयर किया है. इस पोस्टर में शाहिद कपूर का अलग-अलग अवतार देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर में शाहिद कपूर के कबीर सिंह के लाइफ की पूरी जर्नी की  झलक देखने को मिल रही है. फिल्म कबीर सिंह के नए पोस्टर में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं. शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है, अर्जुन रेड्डी  को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था. 

Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -