इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...
इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फ़िलहाल बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन अभी उनके पास कई सारी स्टोरी हैं जिनमे वो नज़र आने वाली हैं. बता दें, विद्या वालन  की नई फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है. कुछ दिनों से विद्या बालन की फिल्म के लिए खबरें थी लेकिन अब जा कर तय हो गया है कि वो अब किस फिल्म में काम करने वाली हैं. आइये आपको बता देते हैं विद्या अब किस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. 

दरअसल, जानकारी के लिए बता दें, विद्या बालन जल्द ही मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी का ही किरदार निभा रही हैं. जैसा कि हम बता चुके हैं शकुंतला देवी की बायोपिक को लेकर पिछले काफी दिनों से खबरें चर्चा में हैं. अब फिल्म में विद्या बालन के किरदार की घोषणा कर दी गई है. बता दें कि विद्या बालन इन दिनों इंदिरा गांधी की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. यानि उनके पास कई बायोपिक हैं जिनमें वो नज़र आने वाली हैं. 

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म शकुंतला देवी के बायोपिक की ऑफिशियली घोषणा की है. उन्होंने ट्वीट कर विद्या बालन के किदरार का ऐलान किया है. शकुंतला देवी की बायोपिक में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी. जी हां फिल्म में विद्या शकुंतला देवी के रोल में नजर आएंगी. विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म की स्टोरी शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित एक सच्ची कहानी पर बेस्ड है.

Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह एक्ट्रेस, कहा- भूल चुके है मुझे इंडस्ट्री के सब दोस्त

इस मशहूर अभिनेता ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब करेगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -