अब इस नए कलाकार ने उड़ाया प्रियंका का मजाक, पूछ बैठा यह अजीब सवाल
अब इस नए कलाकार ने उड़ाया प्रियंका का मजाक, पूछ बैठा यह अजीब सवाल
Share:

हिंदी सिनेमा में न्यूकमर और सीनियर एक्टर्स के बीच लगातार एक हंसी-मजाक का रिश्ता बना हुआ रहता रहा है और ऐसा ही कनेक्शन आजकल बॉलीवुड जेनरेशन में भी देखने को मिल ही रहा है.  जहां हाल ही में  मेट गाला में अपने लुक का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने न्यूयार्क इवेंट की अपनी कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किए हैं और इन्हीं में से एक फोटो पर अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई अभिनेता एक्टर ईशान खट्टर ने अब मजेदार कमेंट किए हैं. 

बता दें कि अब ईशान ने दीपिका से पूछा है कि क्या ये Chewbacca है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Chewbacca फिल्म स्टार वार्स का एक कैरेक्टर है और इस पर अब उनकी खूब हंसी उड़ रही है. इस दौरान ईशान ने एक्ट्रेस दीपिका को ट्रोल करते हुए कहा है क्या ये Chewbacca है? यहां पर ईशान का इतना पूछना था कि फैंस ने भी दीपिका को ट्रोल करने में कोई कसर तो नहीं छोड़ी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड की फेमस सीरीज स्टार वार्स में Chewbacca ने वारियर का रोल अदा किया था जो गैलेक्सी के सबसे जांबाज योद्धा में से एक थे. यहां मेट गाला में दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर जैक पोसन का पिंक गाउन पहन था, जिसमें 3D प्रिंट की एंब्रॉयडरी की गई थी और सोमवार को हुए इस इवेंट में दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति के साथ शामिल रही थी. जहँ वे अपनी लुक को लेकर काफी ट्रोल हुए थी. सोशल मीडिया पर कल पूरे दिन उनके लुक का मजाक उड़ता रहा. 

Aithey Aa Poster : भारत के नए गाने के पहले रिलीज़ हुआ पोस्टर

फिर सामने आया मलाइका से शादी का सवाल, अर्जुन बोले-छुपाने के लिए कुछ नहीं

दूसरी बार माँ बनने जा रही यह एक्ट्रेस, कहा- भूल चुके है मुझे इंडस्ट्री के सब दोस्त

इस मशहूर अभिनेता ने एक्टिंग को कहा अलविदा, अब करेगा यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -