कंगना से विवाद पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, किए कई खुलासे
कंगना से विवाद पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, किए कई खुलासे
Share:

काफी समय से सुर्खिया बटोर रही कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच विवाद पर अब ऋतिक ने चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में ऋतिक ने फेसबुक पर एक लम्बा सा पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने और कंगना के रिश्ते को लेकर सफाई पेश की है. ऋतिक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, "मैंने उस लेडी के साथ काम जरूर किया है, लेकिन कभी कोई प्राइवेट मुलाकात नहीं हुई."

आपको बता दे एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने ऋतिक, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन पर जमकर आरोप लगाए थे. उस इंटरव्यू में कंगना ने अपने और ऋतिक के रिश्ते को लेकर भी खुलासा किया था. तब से ही सभी लोग कंगना का साथ दे रहे है और इसके कारण ऋतिक की इमेज काफी ज्यादा डाउन हो गयी है. अपनी गिरती हुई इमेज को देखते हुए अब ऋतिक ने चुप्पी तोड़ दी है और सोशल मीडिया के जरिये उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि-

"मैंने हमेशा अपने काम पर फोकस किया है, मैं विवादों से हमेशा दूर रहा हूं. पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से किसी के झूठ को सच मानकर मीडिया में दिखाया जा रहा है वो सही नहीं है. पेरिस में सगाई वाली बात का कोई प्रमाण, कोई फोटो या कोई गवाह नहीं है." आपको बता दें कि कंगना ने दावा किया था कि 2014 में पेरिस नें उनकी ऋतिक के साथ सगाई हुई थी.

ऋतिक ने आगे ये लिखा कि -

"हम दूसरी पार्टी पर सिर्फ ये सोचकर विश्वास कर लेते हैं कि एक लड़की झूठ क्यों बोलेगी. मेरे पासपोर्ट की डिटेल से साफ है कि मैं 2014 में देश से बाहर गया ही नहीं. जिस साल में मेरी पेरिस में सगाई की बात की जा रही है. इस कथित रिश्ते का एकमात्र प्रमाण था एक फोटोशॉप फोटो, जिसे मीडिया में प्रचारित किया गया. उसकी भी असली सच्चाई दूसरे ही दिन मेरी पूर्व पत्नी और दोस्तों ने उजागर कर दी. मैं पिछले 4 सालों से हैरासमेंट झेल रहा हूं. मैं यहां किसी को दोष देने या किसी को जज करने के लिए नहीं हूं, लेकिन यह समय है कि मैं सच्चाई का बचाव करूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस सदस्यों के बीच झगड़ा करवा के झूमती है यह कंटेस्टेंट

करण ने सोनाक्षी व सिद्धार्थ को गुस्से में कहा, 'इत्तेफाक' का प्रमोशन नहीं करेंगे आप

नहीं होगा फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -