बिगबॉस सदस्यों के बीच झगड़ा करवा के झूमती है यह कंटेस्टेंट
बिगबॉस सदस्यों के बीच झगड़ा करवा के झूमती है यह कंटेस्टेंट
Share:

रियलिटी शो 'बिगबॉस सीजन-11' के शुरुआती दिन से ही सभी कंटेस्टेंट के बीच नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे है. नॉमिनेशन के अगले दिन भी घर वालो के बीच जमकर झगडे हुए है. कोई अपनी दादागिरी करने की आदत से लड़ा तो कोई अपने ईगो हर्ट करने को लेकर, और किसी ने तो दुसरो को लड़वाकर ही मजे ले लिए. वैसे बिगबॉस के घर में अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच झगड़ा होना तो अब आम बात है. शायद ही अब तक कोई ऐसा दिन गया होगा जब इन दोनों में झगड़ा ना हुआ हो. लेकिन अब इनके अलावा भी कई और जोड़ियां इस लड़ाई में शामिल हो गयी है. यह जोड़ियां है- ज्योति -सपना, जुबेर-बंदगी, जुबेर और बेनफाशा.

वैसे इस मामले में अर्शी खान भी कुछ कम नहीं है. अर्शी भी घरवालों के बीच झगड़ा करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है. अर्शी का खेल सिर्फ यह है कि पहले वो किसी सदस्य के पास जाकर दूसरे सदस्य के बारे में बात करती हैं. फिर उसी दूसरे सदस्य के पास जाकर कहती है कि वो आपके बारे में ऐसा बोल रहा था. बस यही कारण है दोनों सदस्य के बीच आग लग जाती है और फिर दोनों झगड़ने लगते है. और ऐसा एक बार नहीं बल्कि एक दिन में कई बार हुआ है. बिगबॉस के घर में तीसरे दिन सपना चौधरी और ज्योति के बीच अर्शी खान ने ही आग लगाई थी. और ज़ुबेर खान और बदंगी के बीच भी झड़गे की वजह अर्शी ही है. इतना ही नहीं दो सदस्यों के बीच झगड़ा करवाकर अर्शी झूमने लगती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं होगा फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन...

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -