नहीं होगा फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन...
नहीं होगा फिल्म 'इत्तेफाक' का प्रमोशन...
Share:

हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर करण जोहर ने सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म ‘इत्तेफाक’ से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. फिल्म 'इत्तेफाक' साल 1969 में बनी फिल्म 'इत्तेफाक' का ही रीमेक है जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. उस फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे. कल ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था. और आज इससे जुड़ा एक बड़ा फैसला सामने आ गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जोहर ने कहा कि, “पहली बार हम किसी फिल्म के लिए ‘नो प्रमोशन’ प्लान बना रहे हैं. यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें. इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है. इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी.”

रेड चिली एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर बताते है कि, “फिल्म के तेवर को ध्यान में रखकर मार्केटिंग स्ट्रेटजी बनाई गई है. ताकि फिल्म की मिस्ट्री बनी रहे.” आपको बता दे फिल्म 'इत्तेफाक' का निर्देशन अभय चोपड़ा कर रहे है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में हुई है और यह फिल्म 3 नवम्बर को रिलीज़ हो जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

अनुष्का ने लांच किया क्लोथिंग ब्रांड 'NUSH'

विराट को नापसंद है अनुष्का की ये आदत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -