First Look : 'सुपर 30' में बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आए रितिक

First Look : 'सुपर 30' में बिलकुल ही अलग अवतार में नजर आए रितिक

बॉलीवुड के डांसिंग किंग रितिक रोशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर-30 के कारण चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म में रितिक एक शिक्षक के रूप में नजर आएंगे. शिक्षक दिवस के मौके पर रितिक ने अपनी आगामी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है. सुपर 30 में रितिक बेहद ही अलग किरदार में नजर आने वाले हैं और उनके लुक को देखकर आप उनके शानदार किरदार का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं.

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं रितिक की बढ़ी हुई दाढ़ी दिखाई दें रही हैं. उन्होंने मरुन शर्ट पहनी है. रितिक पहले से काफी ज्यादा दुबले भी नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर गंभीरता भी साफ़ तौर से देखी जा रही है. रितिक ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर में रितिक के फोटो के नीचे लिखा है कि- 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा'

 

A post shared by Phantom (@fuhsephantom) on

आपको बता दें फिल्म सुपर 30 मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में रितिक आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की परीक्षा के लिए तैयारी करवाते हैं. वैसे इस फिल्म के पोस्टर को रिलीज़ करने के लिए शिक्षक दिवस से अच्छा तो शायद ही कोई दिन होता. फिल्म सुपर 30 के डायरेक्टर विकास बहल हैं और इस फिल्म को फैंटम और रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

ऋतिक रोशन पर दिशा पटानी को फिल्म से निकलवाने और अश्लीलता का आरोप

दिशा पटानी के साथ फ़्लर्ट की ख़बरों पर आगबबूला हुए ऋतिक रोशन

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

?