रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप
Share:

बॉलीवुड के सुपर डांसर और शानदार एक्टर रितिक रोशन पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म सुपर-30 को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे थे लेकिन अब रितिक एक बड़ी मुसीबत के घेरे में फंस चुके हैं. सुनने में आया है कि रितिक के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. सूत्रों की माने तो आर मुरलीधरन नाम के एक व्यापारी ने चेन्नई में रितिक सहित अन्य भी आठ लोगों पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाकर FIR दर्ज करवाई है.

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

आर मुरलीधरन ने अपनी शिकायत में कहा कि- गुड़गांव में रितिक के ब्रांड एचआरएक्स (HRX) की मर्चेंडाइजिंग के लिए उन्हें स्टॉकिस्ट के तौर पर चुना गया था लेकिन फर्म की ओर से उन्हें रेगुलर प्रोडक्ट नहीं दिए जाते थे. रितिक ने अपनी मार्केटिंग टीम को बिना बताए ही ये डील खत्म कर दी और इस वजह से उनके प्रोजेक्ट्स पड़े रह गए. इस वजह से सभी वर्कर्स की सैलरी समेत अन्य खर्चे मिलाकर के करीब 21 लाख का नुकसान हुआ है.

भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने आ रहे हैं इमरान हाशमी

मुरलीधरन ने कोडंगईयुर पुलिस स्टेशन में रितिक और अन्य 8 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने इस मामले में सभी लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत FIR दर्ज की है. आपको बता दें कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने भी रितिक को उनकी ई-मेल आईडी हैक करने के मामले में लीगल नोटिस भेजा था. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करें तो रितिक इन दिनों सुपर-30 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है.

सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?

इस अभिनेता के साथ हॉट डांस कर सकती है करिश्मा

'सुपर 30' की Wrap Up पार्टी में मृणाल ने बताया अपना किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -