ऋतिक रोशन पर दिशा पटानी को फिल्म से निकलवाने और अश्लीलता का आरोप

दिशा पटानी ने मीडिया में आ रही उन खबरों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है जिनमें कहा जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने उनके साथ फ्लर्ट किया था. कई मीडिया रिपोर्टों में इस तरह की खबरें आई थीं और ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पर कई मीडिया हाउस को रिप्लाई भी किया था. उन्होंने उन्हें सच दिखाने के लिए कहा था. हालांकि दूसरी ओर इस पर अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्त दिशा पटानी का जवाब आ गया है. 

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई आग

दिशा पटानी ने ऋतिक रोशन द्वारा फ्लर्ट किए जाने की खबरों को गलत बताया है. उन्होंने सुपरस्टार ऋतिक को 'सम्मानित' शख्स बताया है. मीडिया में कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि दिशा ने एक प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए हैं क्योंकि ऋतिक ने कथित रूप से उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन दिशा ने इस खबर को 'बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप' करार दिया है.

एक ही शो में इतने किरदार निभा चुकी है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

दिशा पटानी का कहना है कि "ऋतिक सर और मेरे बारे में बेतुकी और गैर जिम्मेदाराना गॉसिप ने तूल पकड़ा है. मैं यह कहना चाहूंगी कि यह पूरी तरह से झूठ है और मैंने जो उनसे थोड़ी बहुत बातचीत की है, उसके मुताबिक वह बहुत ही प्रतिष्ठित लोगों में से एक हैं. यह उनके प्रति मेरा सम्मान है जो मैं इसका जवाब दे रही हूं. उनके साथ किसी भी प्रोजेक्ट से बाहर निकालने की खबर में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

छोटे पर्दे की यामी गौतम ने अपने सेक्सी लुक से पानी में लगाई आग

रितिक रोशन पर लगा 21 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -