कंगना करती थी गंदी बात, ऋतिक रोशन
कंगना करती थी गंदी बात, ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत के बारे में जिन्हे हम बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी के रूप में भी जानते है. जी हाँ, जनाब अपनी फिल्म रंगून के बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद अब कंगना रनौत अपनी एक और फिल्म 'सिमरन' में भी हमे नजर आ चुकी है. अब इस फिल्म के बारे हमे एक और नई बात यह भी पता चली है कंगना अपनी इस फिल्म में हमे स्क्रिप्टराइटर के रूप में भी अपना डेब्यू किया है. तथा अब यह पहला मौका है जब ऑफिशली उन्हें हंसल के स्क्रिप्टराइटर अपूर्व असरानी के साथ को-राइटर का क्रेडिट दिया जाएगा. कंगना रनौत जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ऋतिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर.

वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद ऋतिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है. ऋतिक ने एक-एक मुद्दे पर बड़ी ही बारीकी से अपनी बात कही है.

ऋतिक रोशन ने जो सबसे बड़ी बात कही है वो ये कि वो कभी कंगना से अकेले में व्यक्तिगत रूप में मिले ही नहीं हैं. उन्होंने कंगना के साथ सिर्फ फिल्मों में ही काम किया है. ऋतिक ने कहा "यही सच है. इस बात को समझिये. मैं किसी अफेयर के आरोपों के खिलाफ़ या अपने आप को 'अच्छा बच्चा' बताने के लिए नहीं लड़ रहा हूं. इंसान होने के नाते मैं भी अपनी गलतियों को जानता हूं. पर दुःख की बात है कि मीडिया या बहुत ही कम लोग मेरी सच्चाई को जानने में दिलचस्पी रखते हैं." ऋतिक रोशन ने अपनी इस पोस्ट में कंगना से संबंधित और भी बहुत सी बातो का विस्तार से उल्लेख किया है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

बेग़म करीना का एक दिन में 10 घंटे का वर्कआउट प्लान

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -