ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर ‘लखनऊ सेंट्रल’ की प्रशंसा की
ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर ‘लखनऊ सेंट्रल’ की प्रशंसा की
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ जो के पूर्व में ही देशभर में रिलीज हो गई है. बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग वाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' लेकर आ गए हैं. आपको बता दे की अभिनेता फरहान अख्तर की यह फिल्म इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है. फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोबरियल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है.

सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं. आपको बता दे कि, बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ फिल्म ‘सिमरन’ के मुकाबले अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म समीक्षकों ने इस हफ्ते रिलीज हुई ‘लखनऊ सेंट्रल’ की खूब तारीफ की है.

फरहान के अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर ‘लखनऊ सेंट्रल’ की प्रशंसा की है. ऋतिक ने ट्वीट कर कहा, “फरहान. बहुत-बहुत शुभकामनाएं. अच्छा लग रहा है कि आपकी फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.”  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -