अपनी इस गलती के चलते ऋतिक रोशन को मम्मी-पापा से पड़ी थी खूब मार, जबरदस्त है किस्सा
अपनी इस गलती के चलते ऋतिक रोशन को मम्मी-पापा से पड़ी थी खूब मार, जबरदस्त है किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन आज अपना जन्मदिन मना रहे है. ऋतिक रोशन ने अपने अभिनय के साथ-साथ डांस के बलबूते पर भी इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया। बच्चे से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ऋतिक रोशन के डांस को कॉपी करते हैं। अपनी पहली ही डेब्यू फिल्म 'कहो न प्यार है' से सबके दिलों पर छाने वाले बॉलीवुड के ग्रीक गॉड जब छोटे थे तो बहुत शरारती थे। आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ा ये किस्सा...

ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन से पिटने का खुलासा स्वयं किया था। दरअसल जब वह कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, तो उस समय कपिल ने उनसे प्रश्न पूछते हुए कहा, 'जब हम छोटे थे, कोई शरारत करते थे तो हमें हमारे माता-पिता से खूब मार पड़ती थी, क्या अमीरों के बच्चे भी शरारती होते हैं तथा उनकी भी पिटाई होती है'। कपिल के इस प्रश्न का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने शो पर अपनी शरारत का वो किस्सा बताया जिसके कारण उनके मम्मी-पापा ने उनकी जमकर पिटाई की थी। ऋतिक रोशन ने कहा, 'एक बार मेरी छत पर कुछ खाली बोतले पड़ी थीं, उस वक़्त हम 13वें फ्लोर पर रहते थे। पता नहीं मेरे अन्दर क्या भूत आया तथा मैंने बोतले देखी फिर नीचे देखा। मैं उस समय ये सोचने लगा था कि ये बोतले कैसे गिरेंगी'।

ऋतिक रोशन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे लिए उस समय ये जानना बहुत जरुरी था, तो मैं एक बोतल नीचे गिरा दी। ये करते हुए मुझे इतना मजा आया कि मैं एक बोतलों की ट्रे ही ग्रिल पर लेकर आ गया तथा मैंने बोतलें फेंकनी आरम्भ कर दी। मैं बोतलें फेक रहा था, मुझे एहसास नहीं था कि किसी को लग सकती है। तभी वहां पर पापा आ गए। उसके पश्चात् क्या हुआ ये मैं नहीं बता सकता। ऋतिक की बहन सुनैना ने भी इस बात का खुलासा किया कि ऋतिक बचपन में खाने को लेकर भी बहुत नखरें करते थे, जिसके कारण उन्हें बहुत मार पड़ती थी।

बीच में ही बिग बॉस छोड़ेंगे अब्दु रोजिक, ये है वजह

बिग बॉस का विनर बना ये कंटेस्टेंट, मिली इतनी राशि

इस एक्ट्रेस के साथ 8 वर्ष तक था शरद मल्होत्रा का रिलेशन, इस वजह से नहीं की थी एक्टर ने शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -