बीच में ही बिग बॉस छोड़ेंगे अब्दु रोजिक, ये है वजह
बीच में ही बिग बॉस छोड़ेंगे अब्दु रोजिक, ये है वजह
Share:

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन खूब चर्चाओं का विषय बना हुआ है। शो में नजर आने वाले हर कंटेस्टेंट ने अपनी पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल भी जीत चुके है, जिसमें अब्दु रोजिक भी शामिल हैं। शो में अब्दु की क्यूटनेस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ समय पहले जब उन्होंने बिग बॉस का घर छोड़ा था तब फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा मिस किया था। लेकिन अब अब्दू के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि अब्दु रोजिक बिग बॉस का घर जल्द ही छोड़ने जा रहे है। जहां फैंस उन्हें बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के ग्रैंड फिनाले में देखना चाह रहे है लेकिन वह फिनाले से पहले ही सलमान खान के इस शो को छोड़ देंगे। आइए आपको इस बात का कारण बताते हैं।

काम की वजह से शो छोड़ेंगे अब्दु रोजिक: दरअसल, बीते दिनों अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) अपने एक प्रोजेक्ट का कारण से शो से बाहर गए थे और तब वह लगभग एक हफ्ते के अंदर ही बिग बॉस 16 में वापिस आ चुके थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि अब्दु फिर से शो से बाहर जा सकते हैं और इस बार वह शो को हमेशा के लिए टाटा-बाय-बाय बोल देंगे।

 

खबरों का कहना है कि अब्दु रोजिक अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से बिग बॉस 16 से अलविदा लेने वाले है। वह शो में 12 जनवरी तक ही रहेंगे। यानी इस हफ्ते वीकेंड का वार से पहले वह शो से बाहर होने वाले है। हालांकि, मेकर्स अब्दु के लास्ट डे को पूरी तरह स्पेशल बनाने की कोशिश करने वाले है। दावा है कि 'छोटा भाईजान' को शो से बाहर ले जाने के लिए कोई खास घर में आएगा।

बिग बॉस का विनर बना ये कंटेस्टेंट, मिली इतनी राशि

बिग बॉस के घर में मचेगा धमाल, सलमान लगाएंगे कंटेस्टेंट के परिवार वालों की क्लास

'चिपक-चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो तुम...', सलमान खान ने सबके सामने इस एक्ट्रेस को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -