इस एक्ट्रेस के साथ 8 वर्ष तक था शरद मल्होत्रा का रिलेशन, इस वजह से नहीं की थी एक्टर ने शादी
इस एक्ट्रेस के साथ 8 वर्ष तक था शरद मल्होत्रा का रिलेशन, इस वजह से नहीं की थी एक्टर ने शादी
Share:

टेलीविजन एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) का आज जन्मदिन है. अभिनेता का जन्म आज ही के दिन यानि 09 जनवरी 1983 में हुआ था. एक्टर ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘भारत का वीर पुत्र’ और ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘नागिन 5’ जैसे शो में भी दिखाई दे चुके है. अभिनेता  ने  वर्ष 2004 में इंडिया बेस्ट सिनेस्टार की खोज में भाग लिया था. उन्होंने 2006 में ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ सीरीयल से डेब्यू भी कर लिया था. इस शो में उनके साथ अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) मुख्य भूमिकाबी में दिखाई दी थी. जिसके साथ साथ वर्ष 2014 में ‘भारत के वीर पुत्र’ में महराणा प्रताप का किरदार निभाया था. जिसके साथ साथ ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘मुस्कान’ और ‘नागिन 5’ में नजर आ चुके हैं. 2020 में टाइम्स मोस्ट डिजाइरेबल मैन ऑन TV में 7वां रैक हासिल कर लिया था. शरद टीवी शो के साथ साथ कुछ मूवीज और म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दे चुके है. शरद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है.

शरद आठ साल तक इस एक्ट्रेस से साथ थे रिलेशनशिप में: शरद अपनी को- स्टार दिव्यांका त्रिपाठी के साथ 8 वर्ष तक रिलेशनशिप में थे. दोनों को बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट पर प्यार हुआ था. दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी किया था. फैंस को उनकी ऑफ स्क्रीन और ऑनस्क्रीन जोड़ी अच्छी लगा करती थी. रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस शरद से विवाह करना चाहती थी. लेकिन शरद अपने रिश्ते को आगे ले जाने के लिए तैयार नहीं थे इसलिए दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया.

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था कि वो अपने रिश्ते को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही थी. उन्होंने कहा कि मैं अंधविश्वास की हद तक पहुंच चुकी थी. मैं अजीब लोगों से मिलने लगी थी कि कही किसी ने शरद पर कुछ करवाया तो नहीं है. मेरे लिए बहुत मुश्किल समय था. दिव्यांका ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि 8 साल का रिश्ता कैसे खत्म हो सकता था. बाद में दिव्यांका ने ‘ये है मोहब्बते’ के एक्टर विवेक दहिया से विवाह रचा लिया. शरद ने भी वर्ष 2019 में रिप्सी भाटिया से विवाह रचा लिया. शरद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वो पत्नी रिप्सी के साथ भी खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

एक्टिंग छोड़ दूध बेचते नजर आया ये मशहूर स्टार, देखकर चौंके लोग

'गुम है...' सीरियल की 'सई' को हुआ प्यार, जानिए कौन है वो शख्स?

अभी जेल में ही रहेंगे शीजान खान, कोर्ट ने जमानत याचिका पर टाली सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -