नए पोस्टर के साथ ऋतिक का एलान, आ रहा है सुपर-30 का धाँसू ट्रेलर
नए पोस्टर के साथ ऋतिक का एलान, आ रहा है सुपर-30 का धाँसू ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म "सुपर 30" का ट्रेलर आने को है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स छे मुताबिक़, ऋतिक की इस बड़ी फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि 4 जून को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया हैऔर इसके साथ ही ट्रेलर की रिलीज डेट भी उन्होंने बता दी है.

अभिनेता ऋतिक रोशन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, "हकदार बनो.', सुपर 30 का ट्रेलर आ रहा है 4 जून को." अब फैंस के बीच में इसे लेकर उत्सुकता भी काफी बढ़ चुकी है. ख़ास बात यह है कि शेयर किए हुए पोस्टर में ऋतिक रोशन बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि पोस्टर में कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं, जो खुशी से उछलते हुए देखें जा सकते हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दने कि 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन पटना में रहने वाले एक टीचर की भूमिका निभा रहे हैं और अब इस फिल्म का ट्रेलर 4 जून को रिलीज होगा. इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं और डायरेक्टर विकास बहल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था, जिसकी वजह से उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था, लेकिन अब विकास बहल को क्लीन चिट मिली है और वे वापस इस फिल्म में लौट चुके हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

वीरू देवगन के निधन पर पीएम मोदी ने लिखा पत्र, अजय ने कहा कुछ ऐसा

अपने पिछले रिश्ते पर बोलीं कैटरीना, कहा- उसके लिए मुझे कोई भी...'

तेज बुखार के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई सलमान खान की यह एक्ट्रेस

चीन : काबिल के प्रमोशन के लिए पहुंचे ऋतिक-यामी, 'एक पल का जीना' पर किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -