'लाफ्टर क्वीन' के नाम से मशहूर हैं अर्चना पूरन सिंह, दिलचस्प है दूसरी लवस्टोरी
'लाफ्टर क्वीन' के नाम से मशहूर हैं अर्चना पूरन सिंह, दिलचस्प है दूसरी लवस्टोरी
Share:

अभिनेत्री, कॉमेडियन और टीवी प्रस्‍तोता अर्चना पूरन सिंह आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. आप सभी अर्चना को इन दिनों टीवी शो कपिल शर्मा शो में देख रहे होंगे. अर्चना अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं और 'कुछ कुछ होता है' में मिस ब्रिगेंजा, 'मो‍हब्‍ब्‍तें' में प्रीतो और 'बोल बच्‍चन' में जोहरा के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं इन सभी के अलावा वह परमीत सेठी संग अपने लवस्‍टोरी को लेकर भी चर्चा में रही. जी हाँ, अपने पहले रिश्‍ते के असफल होने के बाद अर्चना दोबारा शादी का ख्‍याल अपने दिमाग से निकाल चुकी थी लेकिन इस दौरान उनकी मुलाकात परमीत से हुई. कहा जाता है परमीत में उन्‍हें केयरिंग और प्‍यार करने वाला इंसान नजर आया. आप सभी को बता दें कि परमीत अर्चना के दूसरे पति हैं.

वहीं दोनों के पहली मुलाकात से लेकर प्‍यार और शादी की कहानी बड़ी दिलचस्‍प है. खबरों के मुताबिक एक पार्टी के दौरान अर्चना एक मैग्‍जीन पढ़ने में व्‍यस्‍त थी और परमीत ने अचानक यह मैग्जीन उनके हाथ से छीन ली और अर्चना को ये बात अपमानजनक लगी. उसके बाद में परमीत ने उन्‍हें सॉरी बोला लेकिन बाद में ये पता चला कि उन्‍होंने ऐसा जानबूझकर किया था ताकि उनके संपर्क में आ सकें. वहीं इस पार्टी के बाद दोनों की दोस्‍ती बढ़ी और मुलाकातें होने लगी. दोनों की मुलाकातों के बाद धीरे-धीरे दोनों की दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई.

कहते हैं जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो परमीत अर्चना के लिए रोज तीन-तीन गुलाब लेकर आते थे और अपने प्‍यार का इजहार करते थे. उसके बाद दोनों चार साल तक लिव-इन में रहे और फिर शादी कर ली. वहीं कहते हैं दोनों के इस रिश्‍ते से उनके घरवाले खुश नहीं थे लेकिन फिर भी दोनो ने शादी कर ली. अर्चना को टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस' में उनके ठहाकों के अंदाज के कारण लाफ्टर क्वीन कहा जाता है.

वेदिका की इस तस्वीर पर जमकर भड़के फैंस, सुनाई खरी-खोटी

इस एक्टर की बेटी हुई 3 महीने की, तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

कभी केवल सलवार कमीज में नजर आती थी सपना चौधरी, अब हो चुकीं हैं हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -