अपने ट्रेनर को ऋतिक ने अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
अपने ट्रेनर को ऋतिक ने अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
Share:

ऋतिक रोशन ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने ट्रेनर के बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसके साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक और उनके ट्रेनर स्वप्निल मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक ने अपने ट्रेनर के बर्थडे पोस्ट में लिखा है, 'डियर स्वप्निल, तुम कमाल हो, तुम एक ऐसे सपोर्ट सिस्टम हो जो कभी थकता नहीं है। तुम एक सच्चे स्पोर्ट्समैन हो। तुमने पिछले 4 सालों से मेरी कठिन हालातों में अद्भुत मदद की है और मैं तुम्हे दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं जो हमेशा तुम्हारे लिए उपलब्ध है। रात और दिन' आप देख सकते हैं उन्होंने ना सिर्फ अपने ट्रेनर का शुक्रिया अदा किया है बल्कि उन्हें अपनी लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा भी बताया है। जी दरअसल अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'उनका डेडिकेशन उन्हें इंस्पायर करता है। उन्होंने हमेशा साथ रहने के लिए कहा है।'

आप देख सकते हैं अपनी इस पोस्ट के आखिर में ऋतिक ने अपने ट्रेनर को दुनिया का बेस्ट ट्रेनर बताया है। जी दरअसल अभिनेता ने लिखा है कि जन्मदिन की बधाई दुनिया के सबसे बेहतरीन ट्रेनर। स्वप्निल ही एक्टर की ट्रेनिंग में पूरी हेल्प करते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि ऋतिक ना सिर्फ इन तस्वीरों में मस्ती कर रहे हैं बल्कि वो अपने अंदाज को भी दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों में ऋतिक की परफेक्ट बॉडी का एक छोटा सा नजारा झलक रहा है जो उनके ट्रेनर की बदौलत है।

बनारसी लाल साड़ी में मांग में सिन्दूर भरे दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरें वायरल

शान ने ग्रोइंग सिंगर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

लम्बे समय के बाद एक बार फिर परदे पर नज़र आएगी संजय और सुनील की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -