बनारसी लाल साड़ी में मांग में सिन्दूर भरे दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरें वायरल
बनारसी लाल साड़ी में मांग में सिन्दूर भरे दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरें वायरल
Share:

शादी के बाद मौनी (Mouni Roy Returns to Mumbai After Marriage) अपनी तस्वीरों से कोहराम मचाये हुए हैं। अब हाल ही में इस नई-नवेली दुल्‍हन की नए रूप में पहली झलक देखने को मिली है। आप देख सकते हैं हाल ही में जो फोटो सामने आई है उनमे मौनी का लुक कातिलाना है। जी दरअसल लाल रंग की बनारसी साड़ी में लिपटी मौनी (Mouni Roy First Photo After Marriage in Banarasi Saree) बेहद हसीन लग रही थीं। आप देख सकते हैं इस दौरान मांग में सिंदूर कान में बड़े-बड़े झुमके उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको पता ही होगा मौनी ने सूरज संग 27 जनवरी को शादी की थी। जी दरअसल यह कपल गोवा में अपने दोस्तों परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं शादी के समारोह बंगाली मलयाली रीति-रिवाजों के अनुसार हुए। वहीं शादी की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। फिलहाल सामने आई तस्वीर में मांग में सिंदूर कान में बड़े-बड़े झुमके मौनी को आकर्षक दिखा रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं मौनी के पति सूरज नाम्‍ब‍ियार इस दौरान सफेद रंग के सिल्‍क के कुर्ता-पजामा में नजर आए।

वैसे मौनी सूरज ने पहले मलयाली फिर बंगाली रीति-रिवाज से दो बार शादी की और दोनों ही शादियों की तस्‍वीरें वीडियोज सोशल मीडिया पर पहले से ही धूम मचा रहे हैं। बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर मौनी सूरज को साथ देखते ही पैपराबाजी की भीड़ जमा हो गई। वहीं मौनी ने इस दौरान सभी से बात भी की। जी दअरसल उन्‍होंने शुभकामनाओं के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया।

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

मौनी ने शादी की तस्वीरों के साथ लिखा सप्तपदी मंत्र, जानिए शादी के 7 मंत्र और उनके अर्थ

शादी के बाद मांग में सिन्दूर भरे खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, पति को किया किस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -