लम्बे समय के बाद एक बार फिर परदे पर नज़र आएगी संजय और सुनील की जोड़ी
लम्बे समय के बाद एक बार फिर परदे पर नज़र आएगी संजय और सुनील की जोड़ी
Share:

सुनील शेट्टी और संजय दत्त के फैंस के लिये एक बड़ी खबर भी सामने आ चुकी है. बात ऐसी है कि बहुत लंबे  वक़्त के उपरांत बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार पर्दे पर एक साथ देखे  जाने वाले है. सुनील शेट्टी और संजय दत्त रील लाइफ में जितने अच्छे को-स्टार हैं. रियल लाइफ में उतने ही क्लोज फ्रेंड भी हैं. करीब एक दशक बाद इन्हें फिर से साथ देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है. 

साथ आई संजय दत्त-सुनील शेट्टी की जोड़ी: 'कांटे' और 'दस' जैसी मूवी में हम सुनील शेट्टी और संजू बाबा की एक्टिंग का कमाल भी देखने के लिए मिल चुका है. काफी समय से मूवी  के दीवाने इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतज़ार कर रहे है. पर अब टेंशन वाली बात नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  दोनों ही स्टार समीर कार्णिक द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी मूवी में सबको हंसाते हुए नज़र आने वाले है. 

इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद सुनील शेट्टी ने कर दिया है . साक्षत्कार के बीच उन्होंने कहा है कि मुझे खुशी है कि बाबा और मैं वर्षों के उपरांत  मूवी के लिये टीम बनाने के लिए काम कर रही है.  स्क्रिप्ट शानदार है. दर्शकों ने पर्दे पर हमें माचो (मर्दाना) कैरेक्टर निभाते देख चुके है. पर इस बार हम कॉमेडी को सामने ला रहे हैं. सुनील शेट्टी की बातों से पता चल रहा है कि वो अपकमिंग फिल्म को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. 

फिल्म में दिखेगा रियल बॉन्ड: सुनील शेट्टी का बोलना है कि है कि मूवी में उनका और संजय दत्त का रियल बॉन्ड दिखाई देने वाला है. जैसे वो रियल लाइफ में मस्ती-मजाक करते हुए नज़र आने वाले है. ठीक उसी तरह पर्दे पर भी लोगों को अपनी केमिस्ट्री से गुदगुदाते नज़र आने वाले है. जिसके पूर्व सुनील शेट्टी और संजय दत्त की जोड़ी को कई एक्शन मूवी में साथ काम करते देखा जा चुका है. देर से ही सही, लेकिन सुनील शेट्टी और संजय अपने फैंस कॉमेडी का सरप्राइज देने के लिये रेडी हैं. 

पति वरुण की तरह बिजी रहना चाहती है नताशा

हुमा कुरैशी ने पार की खूबसूरती की सारी हदें, फोटोज देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

नेचर से बहुत प्यार करती है भाग्यश्री की बेटी अवंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -