एयरपोर्ट पर LIPLOCK करते नजर आए ऋतिक और सबा
एयरपोर्ट पर LIPLOCK करते नजर आए ऋतिक और सबा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सिंगर सबा आजाद (Saba Azad) के डेटिंग की खबरें हमेशा आती रहती हैं लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी कोई बात भी नहीं की है। हालांकि, ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर एक साथ दिखाई देते है और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। इसी मध्य ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक साथ फिर दिखाई दिए हैं और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। इस बार ये वीडियो बहुत खास है क्योंकि दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते दिखाई दिए है। 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक-दूसरे पर लुटाया प्यार: खबरों का कहना है ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद कार में आते हैं और ऋतिक रोशन कार से उतरने से पहले सबा आजाद को लिप KISS कर लेते है। जिसके उपरांत ऋतिक रोशन अपने स्टाफ के साथ एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। इस तरह से लगता है कि सबा आजाद उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने  के लिए आई थी।

 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद की शादी की खबरें:  खबरों का कहना है कि  ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप की खबरों के साथ ही कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी आती है। बताते चलें कि ऋतिक रोशन ने सुजैन खान के साथ शादी की थी और दोनों का तलाक हो चुका है। इन दोनों के 2 बेटे रिहान और रिदान हैं और दोनों मिलकर उनकी परवरिश भी कर रहे है। वहीं, सुजैन खान के अर्सलान गोनी के साथ अफेयर की बातें होती रहती हैं। सुजैन खान और अर्सलान गोनी भी आए दिन एक साथ नजर आते हैं और एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दिए।

पीली साड़ी में अथिया और धोती में KL को देख दीवाने हुए फैंस

शाहरुख़ खान के लिए अरबाज ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक लेकर आएँगे रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -