पीली साड़ी में अथिया और धोती में KL को देख दीवाने हुए फैंस
पीली साड़ी में अथिया और धोती में KL को देख दीवाने हुए फैंस
Share:

KL राहुल और अथिया शेट्टी अपने जीवन का सबसे अच्छा दौर बिता रही है। वे अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को पूरी तरह से एंजॉय भी कर रहे है। KL राहुल और अथिया ने 23 जनवरी, 2023 को एक प्राइवेट सेरेमनी में विवाह के बंधन में बंध गए। जब से उन्होंने विवाह किया, तब से उनकी प्यार भरी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी है। और अब हमने KL राहुल और अथिया की एक और अद्भुत झलक भी दिखाई दी। दोनों अपनी शादी के बाद बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंच गए। वहां जाकर कपल ने दर्शन तो किया ही, साथ ही भस्म आरती में भी शामिल हुए।

हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी वाइफ अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंच गए। 26 फरवरी, 2023 को एक पपाराज़ी अकाउंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्यारे जोड़े की फोटोज की एक सीरीज  भी साझा की है। तस्वीरों में इस प्यार करने वाले कपल को राहुल के तीसरे टेस्ट मैच से पहले भगवान से आशीर्वाद मांगते हुए भी देख सकते है। अथिया शेट्टी ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जबकि उनके पति ने मैचिंग दोशला के साथ एक नारंगी धोती पहनी हुई है।

अथिया और राहुल ने की महाकाल की पूजा: एक फोटोज में अथिया और राहुल को हाथ जोड़कर भगवान से प्रार्थना करते हुए भी देखा जा चुका है। एक दूसरी तस्वीर में क्रिकेटर और उनकी पत्नी को मंदिर में पूजा करते हुए देखा गया है। वीडियो में हम राहुल और अथिया को भक्तों के साथ मंदिर परिसर में बैठे हुए देख सकते हैं। दोनों बारी-बारी से पूजा कर रहे हैं और बाद में पंडित जी का आशीर्वाद भी लिया था।

शाहरुख़ खान के लिए अरबाज ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान

जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक लेकर आएँगे रणबीर कपूर

मनोज बाजपेयी को याद आए पुराने दिन तो कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -