जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक लेकर आएँगे रणबीर कपूर
जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक लेकर आएँगे रणबीर कपूर
Share:

''तू झूठी मैं मक्कार' साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कॉमेडी के साथ अपना रोमांटिक साइड दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पुष्टि की कि वह दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार की बायोपिक पर काम कर रहे हैं।

इवेंट में रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वह क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक कर रहे हैं। इस पर रणबीर ने कहा, "मुझे लगता है कि दादा (सौरव गांगुली) न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में एक जीवित किंवदंती हैं। उन पर एक बायोपिक बहुत खास होगी। दुर्भाग्य से, मुझे ये फिल्म ऑफर नहीं हुई है।" यह फिल्म)। मुझे लगता है कि लव फिल्म्स के निर्माता अभी भी पटकथा लिख ​​रहे हैं।

हालांकि रणबीर ने किशोर कुमार की बायोपिक की पुष्टि की, "मैं 11 साल से किशोर कुमार के बायोपिक पर काम कर रहा हूं। हम इसे अनुराग बसु के साथ लिख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मेरी अगली बायोपिक होगी। लेकिन मैंने अभी तक दादा के ऊपर जो बायोपिक बन रही है उसके बारे में कुछ सुना नहीं है। तो, मुझे नहीं पता।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, 'तू झूठी मैं मक्कार' पहली बार रणबीर और श्रद्धा एक साथ नजर आने वाले है। फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित है, लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह 8 मार्च 2023 को होली के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में एक उत्सव के रूप में रिलीज होने के लिए तैयार है।

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक

अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -