शाहरुख़ खान के लिए अरबाज ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान
शाहरुख़ खान के लिए अरबाज ने दिया होश उड़ा देने वाला बयान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेताओं में से एक अरबाज खान अलग-अलग कारणों से खबरों में बने रहे। अभिनेता ने वर्तमान में YouTube पर अपने नए टॉक शो में एक शो द इनविंसिबल्स की मेजबानी कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने सेलिब्रिटीज के होस्ट करने के स्टाइल के बारे में बात की। अभिनेता ने अपने भाई सलमान खान और अमिताभ बच्चन की शैली की प्रशंसा की, हालांकि उन्हें लगता है कि शाहरुख खान 'छोटे पर्दे पर अच्छाई और स्वाभाविकता नहीं ला सकते'।

अभिनेता ने इन तीन ए-लिस्टर्स की मेजबानी शैली के बारे में बात करते हुए कहा, "कैसे सलमान खान ने दस का दम और श्री अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के साथ वापसी की, यहां तक ​​कि इस टेलीविजन रियलिटी शो के बाद उनका फिल्मी करियर भी पुनर्जीवित हो गया। अरबाज ने अपनी बात को आगे समझाते हुए बोला है, 'मुझे लगता है कि वह छोटे पर्दे पर अच्छाई और स्वाभाविकता नहीं ला सके। लोगों ने उन्हें नकली पाया होगा। 2 लोग थे। दिन के अंत में, आप नकली नहीं हो सकते। टेलीविजन के या आपको अमिताभ बच्चन की तरह बहुत स्मार्ट होना पड़ेगा। वह अपने दर्शकों को जानते हैं लेकिन शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके।

बिग बॉस होस्ट करने से मशहूर हुए सलमान खान शो से अच्छी खासी कमाई कर लेते है। अमिताभ बच्चन लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रसिद्ध होस्ट में से एक हैं। शाहरुख खान ने 2007 में कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन की मेजबानी की थी। अभिनेता 2008 में क्या आप पांचवी पास से तेज हैं और 2011 में ज़ोर का झटका: टोटल वाइपआउट जैसे अन्य रियलिटी कार्यक्रमों के मेजबान भी रहे हैं। अभिनेता अपनी मेजबानी की क्षमता से दर्शकों का दिल जीतने में असफल रहे।

जल्द ही किशोर कुमार की बायोपिक लेकर आएँगे रणबीर कपूर

मनोज बाजपेयी को याद आए पुराने दिन तो कह डाली ये बात

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -