अस्पताल में भर्ती हुए लता मंगेशकर के भाई, बेटे ने दी जानकारी
अस्पताल में भर्ती हुए लता मंगेशकर के भाई, बेटे ने दी जानकारी
Share:

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं है। अब इसी बीच उनके छोटे भाई गायक हृदयनाथ मंगेशकर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें अचानक सेहत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है। आप सभी को पता हो बीती शाम लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड (Lata Deenanath Mangeshkar Award) समारोह का आयोजन किया गया था। जी हाँ और इसी दौरान हृदयनाथ के बेटे आदिनाथ मंगेशकर (Adinath Mangeshkar) ने बताया कि उनके पिता की सेहत खराब है जिस वजह से (Hridaynath Mangeshkar) उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालाँकि अब तक उन्होंने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया कि आखिर हृदयनाथ को अस्पताल में भर्ती क्यों कराया गया?

आप सभी को बता दें कि लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार उद्घाटन समारोह में सभा को संबोधित करते हुए आदिनाथ ने अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। आपको हम यह भी बता दें कि मास्टर दीनानाथ की 80वीं स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को ग्रैंड इवेंट रखा गया था जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मुंबई के षणमुखानंद हॉल में ये अवॉर्ड दिया गया। जी दरअसल षणमुखानंद हॉल में हो रहे इस समारोह के दौरान भाषण देने से पहले हृदयनाथ मंगेशकर के बेटे आदिनाथ ने कहा, 'इन सभी सालों में मेरे पिता, पंडित हृदयनाथ मंगेशकर जी, स्वागत भाषण देते हैं और हमारे ट्रस्ट (और मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान चैरिटेबल ट्रस्ट) के बारे में जानकारी देते हैं, लेकिन इस साल वह ऐसा करने में असमर्थ हैं, क्योंकि वह इस समय अस्पताल में हैं।'

इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके पिता की सेहत अब बेहतर है। ईश्वर की कृपा से वह अस्पताल में 8-10 में घर वापसी करेंगे। आप सभी को बता दें कि पहले ये अवॉर्ड लता मंगेशकर के पिता मास्टर दीनानाथ मंगेशकर के नाम पर था जिसे बदलकर अब लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड कर दिया गया है। जी हाँ और पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि, 'वे 24 अप्रैल को ये सम्मान प्राप्त करने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं।' अब वह यह सम्मान ले चुके हैं।

आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आए रणबीर, सामने आई नयी तस्वीर

VIDEO: पहले 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से सम्मानित हुए PM नरेंद्र मोदी

5 मिनट डांस के 4.25 लाख रुपए लेकर चली गई मशहूर अदाकारा, अब लगा धोखाधड़ी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -