5 मिनट डांस के 4.25 लाख रुपए लेकर चली गई मशहूर अदाकारा, अब लगा धोखाधड़ी का आरोप
5 मिनट डांस के 4.25 लाख रुपए लेकर चली गई मशहूर अदाकारा, अब लगा धोखाधड़ी का आरोप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने आयोजन के लिए पूरे पैसे (4.25 लाख) लिए, लेकिन अधूरा परफॉर्मेंस कर के वहीं से चली गईं। जी हाँ और इसी आरोप में समाजसेवी सुनिल जैन ने एक्ट्रेस के खिलाफ शकायद दर्ज करवाई है। दूसरी तरफ इस मामले के बारे में जानने के बाद एक्ट्रेस ने भी अपना पक्ष रखा है और ऑर्गनाइज़र्स पर खराब व्यवस्था का आरोप लगाया है। जी दरअसल अमिषा का कहना है कि उन्हें उस इवेंट में जान का खतरा तक महसूस हुआ।

क्या है मामला- जी दरअसल, शनिवार यानी 23 अप्रैल के दिन अमिषा को एक इवेंट में परफॉर्म करना था। यहाँ अमिषा तय समय से लेट पहुंचीं और सिर्फ 5 मिनट डांस किया और चली गईं। एक्ट्रेस के इस रवैये से समिति भी नाराज है। दूसरी तरफ समाजसेवी सुनिल जैन ने अमीषा पटेल के खिलाफ खण्डवा के कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। वहीँ दूसरी तरफ अमीषा भी ट्वीट कर ऑर्गनाइज़र्स पर बुरी तरह भड़की हैं।

जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में अटेंड किया।।। फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत।।बहुत।।।बहुत बुराय आयोजन किया गया। मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ, लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो अमीषा जल्द ही 'गदर 2' में नज़र आने वाली हैं। जी हाँ और इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल होंगे। फिल्म डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं। 'गदर 2' में सनी देओल के संग उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी दिखाई देने वाले हैं।

VIDEO: पहले 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से सम्मानित हुए PM नरेंद्र मोदी

'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने के बाद डूबा शिल्पा शिंदे का करियर!, खुद किया खुलासा

भारती ने दिखाई अपने बेटे की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -