आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आए रणबीर, सामने आई नयी तस्वीर
आलिया को बाहों में जकड़े हुए नजर आए रणबीर, सामने आई नयी तस्वीर
Share:

आलिया और रणबीर की शादी को काफी दिन हो चुके हैं लेकिन इस कपल के फोटोज आने बंद नहीं हुए हैं। एक के बाद एक कपल के नए फोटोज सामने आ रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक और तस्वीर सामने आ चुकी है जिसमें भट्ट और कपूर परिवार के सदस्यों को साथ देख सकते हैं। जी दरअसल रणबीर और आलिया की शादी की यह अनदेखी तस्वीर है जो खूब पसंद की जा रही है। दोनों की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जी हाँ और इसी बीच एक और तस्वीर आई है जिसमे दोनों परिवारों को साथ में देखा जा सकता है।

सामने आने वाली ख़बरों की माने तो इस तस्वीर को शादी की रस्मों के समय लिया गया था। आप देख सकते हैं फ्रेम में आलिया रणबीर के अलावा नीतू कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर, नातिन समारा सहानी, बबीता कपूर, शाहिन भट्ट, महेश भट्ट, सोनी राजदान आदि दिखाई दे रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। आप सभी जानते ही होंगे कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की, इसमें सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए।

बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के मुंबई वाले घर वास्तु में दोनों ने सात फेरे लिए, उसके बाद, कपल की ऑफिशियल फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें से ज्यादातर फोटोज में दोनों लिपलॉक करते नज़र आए। इसी के साथ शादी के बाद आलिया ने शादी की कई तस्वीरें शेयर की, इनमें से एक फोटो में एक्ट्रेस और रणबीर लिपलॉक करते नज़र आए, इसके बाद शादी की आफ्टर पार्टी और केक कटिंग सेरेमनी में भी दोनों किस करते नज़र आए, इसके अलावा वरमाला के दौरान भी रणबीर ने आलिया को किस किया। इसी के चलते दोनों जमकर ट्रोल भी हुए।

5 मिनट डांस के 4।25 लाख रुपए लेकर चली गई मशहूर अदाकारा, अब लगा धोखाधड़ी का आरोप

VIDEO: पहले 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' से सम्मानित हुए PM नरेंद्र मोदी

'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने के बाद डूबा शिल्पा शिंदे का करियर!, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -