शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा
शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का एक और कारनामा
Share:

नई दिल्ली. डोमेस्टिक एयर लाइंस में शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर बैन लगाने के बाद वह बहुत मुश्किल में है. उन्हें मुम्बई से दिल्ली जाना था तब उन्हें यात्रा सड़क मार्ग से करना पड़ी थी. इसके बाद सांसद रविन्द्र गायकवाड़ ने नेशनल एयरलाइन्स में तीन बार सीट बुक कराने की कोशिश की. उन्होंने हर बार नाम बदलकर सीट बुक कराने का प्रयास किया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस सप्ताह की शुरुआत में सांसद के एक कर्मचारी ने ने एयर इंडिया कॉल सेंटर में फोन करके मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट में बुधवार का टिकट बुक करने को कहा. उस कर्मचारी ने यात्री का नाम रविंद्र गायकवाड़ बताया, जिसके बाद टिकट तत्काल कैंसिल कर दिया. इसके बाद उन्होंने हैदराबाद से दिल्ली की फ्लाइट में प्रोफेसर वी. रविंद्र गायकवाड़ के नाम से टिकट बुक कराया किन्तु इसे भी एयरलाइन्स ने कैंसिल कर दिया.

सांसद के कर्मचारी ने अगले दिन एक ट्रेवल एजेंट को नागपुर से दिल्ली वाया मुम्बई की फ्लाइट में प्रोफेसर रविन्द्र गायकवाड़ के नाम से टिकट बुक करना चाहा तो एजेंट ने तुरन्त स्थानीय स्टेशन मैनेजर से संपर्क किया और यह सूचना तुरंत एयर इंडिया हेड क्वार्टर को दे दी.

ये भी पढ़े 

शिवसेना सांसद के किए की सजा भुगत रहे भाजपा सांसद गायकवाड

अब शत्रुघन सिन्हा ने किया सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का बचाव

देश में दिखा रही है हिंदुत्व छवि अपना असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -