गायकवाड़ प्रतिबंध मामले में शिवसेना ने रखा विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव
गायकवाड़ प्रतिबंध मामले में शिवसेना ने रखा विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव
Share:

नई दिल्ली. लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने मंगलवार को सदन में कहा कि शिवसेना ने उनके सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर लगे उड़ान प्रतिबन्ध के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव रखा है. शून्यकाल की कार्यवाही पूरी होते ही शिवसेना सांसद आनंदराव ने इस मुद्दे को सदन में उठाया. इसी मुद्दे पर शिवसेना ने सोमवार को गायकवाड़ के निर्वाचन क्षेत्र उस्मानाबाद में बंद का भी आश्वासन दिया है.

इसके अलावा संसद में जीएसटी से जुड़े बिल भी रखे गए थे और बुधवार को इन पर बहस होनी है. दूसरी और रविन्द्र गायकवाड़ को उमरगा में अपने परिवार और शिवसैनिको के साथ मराठी नववर्ष गुड़ी पड़वा मना रहे है. उन्होंने हाल ही में एयरइंडिया कर्मचारी के साथ मारपीट के मामले में उन पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. उनके खिलाफ आईपीसी 308 और 355 के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. यही नहीं एयर इंडिया सहित 6 एयरलाइन्स ने गायकवाड़ पर प्रतिबन्ध लगा दिया है.

जब संसद में यह मुद्दा उठा तो शिवसेना सांसद आनंदराव अडसुल ने कहा कि एयरलाईन्स का सांसद पर प्रतिबन्ध लगाना गलत है. यह संविधान और कानून के खिलाफ है और सरकार को इसमें तुरंत हस्तक्षेप करना चाहिए. सिर्फ शिवसेना ही नहीं अन्य पार्टियों के सांसदों ने उनका समर्थन किया है. सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि गायकवाड़ पर सभी एयरलाइंस का बैन लगा देना, उनकी दादागिरी दिखाती है. पहले उनके खिलाफ आरोप तय हो जाएं. उसके बाद ही किसी तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए थी.

ये भी पढ़े 

महाराष्ट्र में भाजपा कर रही पूर्ण बहुमत के लिए जोड़तोड़ का प्रयास!

राम मंदिर पर मुस्लिम मानेंगे PM की बात, सरकार को करना होगी पहल

कपिल की नई परेशानी, एयर इंडिया भेजेगी नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -