ग्रीन साड़ी में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग
ग्रीन साड़ी में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग
Share:

इन दिनों बिग बॉस में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने नए अवतार से सभी को दीवाना बना रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने साड़ी पहनकर आग लगा दी है. जी हाँ, वैसे उन्होंने अक्सर ही अपने ठुमके और देसी अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है और इस बार भी वह ऐसा ही कुछ करते हुए नजर आईं हैं. आजकल वह अपने नए अवतार से सभी के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं और इस बार उन्होंने साड़ी पहनकर आग लगा दी है. जी हाँ आजकल, वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वह खूब तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं.

ऐसे में हाल में ही सपना ने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें शेर की. जिसमें वह हरे रंग की साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने लिखा है ''कौन है जिसमें कमी नहीं हैं, आसमाँ के पास भी ज़मीं नही हैं ।stylish @sitara_by_kim_joshi#loveyourself #takecare #thankgod #positivevibes #workholic #fitness #desilook #desiqueen #thaknamnahai ''

आप देख सकते हैं हरे कलर के साड़ी में वह बहुत सेक्सी दिख रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर वह लिखती है WHITE ...........kiss kiss ko white colour pasand hai@suchirevasharma#zara #life #positivevibes #takecare #thankgod #workholic #lookbook #desiqueen #thanknamnahai इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं तस्वीरों में सपना चौधरी अपने लुक से कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं और सपना के लुक की बात करें तो वह हरी साड़ी में दिलकश नजर आईं हैं. सपना का यह लुक आपको बेकरार कर देगा.

कपिल के शो में हुई बंपर की वापसी, आते ही लगाया कॉमेडी का तड़का

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पर इस एक्ट्रेस ने कसा तंज, कहा- 'फेम के लिए मुफ्त में आ गए...'

शेफाली बग्गा के कारण फूट-फूटकर रोईं देवोलीना, कहा- 'चालाक लोमड़ी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -