वीवीपीए की टीम के होते ईवीएम मशीन कैसे हो सकती है हैक
वीवीपीए की टीम के होते ईवीएम मशीन कैसे हो सकती है हैक
Share:

गुजरात चुनाव की मतगणा शुरू हो गई है.इसी बीच हार्दिक पटेल ने भी एक ट्वीट कर के बीजेपी पर आरोप लगाए है कि उन्होंने अन्य चुनावों की तरह इस चुनाव में ईवीएम मशीन को हैक किया है जिसपर गुजरात चुनाव आयोग की और से सफाई दी गई है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वीवीपीए की टीम के होते हुए ईवीएम मशीन को कोई कैसे हैक कर सकता है.
  
आपको बता दें कि हार्दिक पटेल सहित कई विपक्षी नेता द्वारा लगाए जा रहे. ईवीएम मशीन को हैक करने के आरोपों पर गुजरात चुनाव आयोग के सीईसी, ए के जोती ने बयाना दिया है जिसमें उन्होंने मीडिया द्वारा उठाए जा रहे ईवीएम मशीन के हैक के सवाल पर उत्तर देते हुए कहा है कि वीवीपीएटी गुजरात में हर मतदान केंद्र पर मौजूद थी ,तो फिर कैसे ईवीएम मशीन को हैक किया जा सकता है साथ ही यह भी कहा कि इस मशीन में मतदाताओं को यह देखने की इजाजत है कि उन्होंने किसने वोट किया है, तो फिर इस तरह के उठाए गए मुद्दे सही नहीं हैं. मैं विश्वास दिलाता हूं कि ईवीएमएस के साथ छेड़छाड़ नहीं की जा सकती. 


हर चुनाव में ईवीएम मशीन को हैक करने के आरोपों लगते रहे है यही आरोप आज भी मतगणना के समय लग रहे है .इसको लेकर चुनाव आयोग ने अपनी और से सफाई दी है जिसमें उन्होंने इस आरोप को पूरी तरह से नकार दिया है देखना यह होगा कि हार्दिक पटेल के आरोप कितने सही साबित होते है .

इस बार सोशल मीडिया पर छिड़ी चुनावी जंग

विधानसभा चुनाव: बीजेपी को जीत का भरोसा

चुनावी रूझान आने के साथ ईवीएम पर फोड़ रहे ठीकरा


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -