होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

होटल ट्रांसिल्वेनिया की पहली तीन फिल्मों के पीछे जीनियस डायरेक्टर ने पहले एक लीडिंग डेली को सूचित किया कि वह इस बार एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 को लेकर लौट रहे है। एनिमेटेड अगली कड़ी पर अधिक जानकारी दिखाई दी है, जिसमें टार्टाकोवस्की के लिए एक अतिरिक्त भूमिका देखने को मिलने वाली है, जो वास्तव में हेल्मिंग है, और सेलेना गोमेज़ भी इसका हिस्सा है।

इसके अतिरिक्त, एक लीडिंग डेली ने बताया कि नई फिल्म को जेनिफर क्लुस्का और डेरेक ड्राइमोन द्वारा टार्टाकोवस्की की एक स्क्रिप्ट से निर्मित  किया जाएगा। और सेलेना अब एक कार्यकारी निर्माता होंगी, अपने अन्य कर्तव्यों के साथ मताधिकार के मुख्य चरित्र माबेल, ड्रैकुला (एडम सैंडलर) की बेटी के रूप में दिखाई जाने वाली है।  जो आने वाले साल में अगस्त 6, 2021 को रिलीज़ की जाने वाली है।  ट्रांसिल्वेनिया प्रविष्टियों पर  यह कहानी आधारित होने वाली है. जिसके साथ ही वह इस फिल्म को एक अलग रूप देने वाले है।

ड्रायमोन एक एनीमेशन दिग्गज है, जिसने डिज्नी दोपहर की श्रृंखला के क्वैक पैक और 90 के दशक के एनिमेशन स्टेपल रॉको के मॉर्डन लाइफ से लेकर मॉन्स्टर्स VS एलियन और कुंग फू पांडा 3 जैसी चीजों पर काम किया है। जबकि होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के कथानक का अभी तक पता नहीं है, मताधिकार आम तौर पर राक्षसों के लिए एक होटल के चारों ओर घूमता है जिसमें ड्रैकुला, फ्रेंकस्टीन का राक्षस (केविन जेम्स), इनविजिबल मैन (डेविड स्पेड), एक वेयरवोल्फ (स्टीव बससेमी) और एक ममी (कीगन-माइकल की) शामिल हैं। एंडी सैमबर्ग उस मानव की भूमिका निभाते हैं, जिसे ड्रैकुला की बेटी से प्यार हो जाता है। तीसरी (और यकीनन सबसे अच्छी) फिल्म ने एक साथ क्रूज पर राक्षसों को जाने के सूत्र के बारें में जानकारी दी है। 

क्रिस्सी टेगें ने अपने गर्भवती होने की खबर को फैंस से किया साझा

रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

बेहद ही हटके होने वाली है जोएल किन्नामन की ये फिल्म