क्रिस्सी टेगें ने अपने गर्भवती होने की खबर को फैंस से किया साझा

क्रिस्सी टेगें ने अपने गर्भवती होने की खबर को फैंस से किया साझा

हॉलीवुड सितारों के गर्भवती होने की ख़बरें उनके प्रशंसकों को खुश कर रही है। अमेरिकी सुपरमॉडल Chrissy Teigen ने गुरुवार को अप्रत्याशित रूप से सत्यापित किया कि वह एक बच्चे जन्म देने वाली है, जबकि डॉक्टर-मैंडर बेड रेस्ट पर है। 34 वर्षीय मॉडल, जो दो की मां भी हैं, ने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम के माध्यम से खबर साझा की, लापरवाही से अपने अजन्मे बच्चे को हांफने और मुंह ढकने से पहले एक "वह" के रूप में संदर्भित किया। तीजन और पति जॉन लीजेंड ने 2007 में 'स्टीरियो' के लिए अपने संगीत वीडियो के सेट पर मिलने के बाद 2013 में शादी कर ली। दंपति के दो बच्चे 4 वर्षीय लूना और 2 वर्षीय मीलों है।

एक प्रमुख मनोरंजन दैनिक के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में दो सप्ताह के बिस्तर पर आराम करने वाले Cravings के लेखक ने हाल ही में खुलासा किया कि उसने अपने डॉक्टर के आदेशों को गंभीरता से नहीं लिया। Teigen ने साझा किया, "मुझे वास्तव में पता नहीं था कि बिस्तर पर आराम करना था। मैंने ईमानदारी से सोचा था कि बिस्तर पर आराम करना, आपको वास्तव में आराम करना है, घर पर रहना है। मुझे लगा कि यह सोफे पर आराम हो सकता है। लेकिन अब मैं मुसीबत में हूँ। अब मुझे बेड रेस्ट की जरूरत है।”

उन्होंने कहा कि वह "अपनी गर्भावस्था को जितना संभव हो सके उतना स्वस्थ बनाने की कोशिश कर रही है", क्योंकि वह अपनी पहली गर्भावस्था की तुलना में अधिक जटिल साबित हुई है। उसने कहा, "यह एक कठिन गर्भावस्था है। मुझे अच्छा लग रहा है। मैं कहूँगी कि मैं शायद इस बात के लिए दंडित की जा रही हूं कि पहले दो दिन मेने रेस्ट नहीं किया। इसी के साथ उन्होंने अपनी ख़ुशी से सभी से शेयर की है।

रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

बेहद ही हटके होने वाली है जोएल किन्नामन की ये फिल्म

इस प्रसिद्ध निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा सुश्री मार्वल