रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

शुक्रवार को अमेरिका के एक प्रमुख न्यायाधीश ने अंतिम सांस ली। अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट में सेवा करने वाली दूसरी महिला और महिलाओं के अधिकारों के लिए अग्रणी वकील रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर दुनिया भर में कई हस्तियों ने शोक मनाया है। रॉबर्ट डाउनी जूनियर, प्रियंका चोपड़ा, मिंडी कलिंग, बैरी जेनकिंस, मैंडी मूर सहित कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर जिनसबर्ग के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। वाशिंगटन में अपने घर पर मेटास्टेटिक अग्नाशय के कैंसर से जूझने के बाद शुक्रवार को गिन्सबर्ग की मृत्यु हो गई। वह 87 वर्ष की थीं। प्रियंका चोपड़ा ने आईजी पर एक भावनात्मक नोट साझा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“For both men and women the first step in getting power is to become visible to others, and then to put on an impressive show. . . . As women achieve power, the barriers will fall. As society sees what women can do, as women see what women can do, there will be more women out there doing things, and we’ll all be better off for it.” -Justice Ruth Bader Ginsburg    Your impact and contribution will never be forgotten. Thank you, RBG. Your legacy lives on. Rest in Peace. ❤️   Photo: M. Scott Mahaskey

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

"पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सत्ता पाने में पहला कदम दूसरों के लिए दृश्यमान बनना है, और फिर प्रभावशाली प्रदर्शन करना है। जैसे-जैसे महिलाएं सत्ता हासिल करेंगी, बाधाएं उत्पन्न होगी। जैसा कि समाज देखता है कि महिलाएं क्या कर सकती हैं, जैसा कि महिलाएं देखती हैं कि महिलाएं क्या कर सकती हैं, वहां और भी महिलाएं काम कर रही होंगी और हम सभी इसके लिए बेहतर होंगे। ' -जस्टिस रूथ बेडर जिन्सबर्ग, आपके प्रभाव और योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। धन्यवाद, आरबीजी। आपकी विरासत पर कायम है। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

"धन्यवाद, RBG कानून के शासन के लिए अपने जीवन, प्यार और विरासत को समर्पित करने के लिए। क्या हर तरह से एक निशान, हर तरह से एक अथाह नुकसान है। हम आपके द्वारा खड़े किए गए नीतियों का सभी की रक्षा करने के लिए मतदान करके आपका सम्मान करेंगे। #rbg #heartbroken, ”मैंडी मूर ने ट्विटर पर लिखा। पूर्व न्यायाधीश ने अदालत के उदारवादी विंग के निर्विवाद नेता के रूप में बेंच पर अपने अंतिम वर्ष बिताए और अपने प्रशंसकों के लिए रॉक स्टार के रूप में बन गए। 2018 की फिल्म ऑन द बेसिस ऑफ सेक्स में उनका जीवन सिनेमा में अमर हो गया था जिसमें फेलिसिटी जोन्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी।
 

इस प्रसिद्ध निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जाएगा सुश्री मार्वल

डेनिएल जोनस के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने दी शुभकामनाए

क्या रॉबर्ट पैटिनसन बैटमैन की शूटिंग पर लौट चुके है ?