बेहद ही हटके होने वाली है जोएल किन्नामन की ये फिल्म

बेहद ही हटके होने वाली है जोएल किन्नामन की ये फिल्म
ऐसा कई बार होता है कि अभिनेता अपनी ही फिल्म की नकल करते हैं। अभिनेता जोएल किन्नामन फिल्मकार जेम्स गुन के एक अविश्वसनीय रूप से "funny" विकसित करने के लिए पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं, फिर भी "भारी आर-रेटेड" विरोधी नायक आत्महत्या के मामले से जुड़ी हुई है। डेविड अय्यर के सुसाइड स्क्वॉड के अनुवर्ती में रिक फ्लैग के अपने चरित्र को दोहरा रहे अभिनेता ने कहा कि नई फिल्म एक कॉमेडी कहानी की तरह लगती है। किन्नन ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, “वह फिल्म बहुत अच्छी होने वाली है। जिसकी स्क्रिप्ट इतनी मजेदार है। उस स्क्रिप्ट का हर पृष्ठ मज़ेदार होगा, इतना ही नहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़कर में भी खुश हो गया था। जेम्स के पास एक ऐसा हुनर है जिससे वह किसी का भी दिल जीत सकते है। "
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joel Kinnaman (@joelkinnaman) on

हैना स्टार ने कहा वह सिर्फ दुनिया को इतनी अच्छी तरह से समझते है, और जब से उन्होंने इसे लिखा है, वह वास्तव में न सिर्फ अवधारणाओं को बदलते है, बल्कि पात्रों को भी बदल देते है । मेरे लिए यह वैसा था जैसे मैं अपनी पहली कॉमेडी फिल्म कर चुका था, लेकिन यह भारी आर रेटेड की तरह है । जिसको पढ़कर में इतना उत्साहित हुआ हूँ कि इतना तो मेने और किसी फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद नहीं हुआ था, और हां, कि फिल्म insane होने वाली है । इस फिल्म में मार्मिला रोबी को हार्ले क्विन, वायोला डेविस के रूप में टीम मास्टरमाइंड अमांडा वालर और जय कोर्टनी के रूप में कप्तान बुमरांग के रूप में भी वापसी करते हुए दिखाया जाने वाला है।

इस परियोजना को रीलॉन्च के करने के साथ ही चिह्नित किया जा रहा है, जिसमें इदरिस एल्बा, जॉन सीना, नाथन फिल्लियन, पीटर कैपल्डी, डेविड दास्तामलचियान, ताइका वेट्टी और पीट डेविडसन की भी सुविधा होगी । किन्नामन ने कहा कि वह एक महान समय फिल्म के अविश्वसनीय कलाकारों, विशेष रूप से सीना के साथ काम कर रहा था । उन्होंने आगे फिल्म को उनके लिए ' रियल लर्निंग एक्सपीरियंस ' बताया और अब इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।