अब दिल्ली के सूर्या होटल में भी होगा कोरोना मरीजों का इलाज, सीएम केजरीवाल करेंगे दौरा
अब दिल्ली के सूर्या होटल में भी होगा कोरोना मरीजों का इलाज, सीएम केजरीवाल करेंगे दौरा
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है, साथ ही संक्रमण के मामले भी दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में दिल्ली की केजरीवाल सरकार को राजधानी का नामी होटल सूर्या मिल गया है. अब इसे होटल पास के ही Covid-19 हॉस्पिटल, होली फैमिली हॉस्पिटल के साथ अटैच किया जाएगा. 

आज दोपहर 12 बजे खुद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल इस होटल का दौरा करेंगे. दरअसल 29 मई को दिल्ली सरकार ने आदेश जारी करते हुए कोरोना के उपचार में लगे बड़े हॉस्पिटल के साथ चार और पांच सितारा होटल अटैच कर दिए थे.  यानी ये होटल असल में हॉस्पिटल का एक्सटेंशन बनाने के आदेश दिए थे. किन्तु होटल सूर्या ने दिल्ली सरकार का आदेश नहीं माना और दिल्ली उच्च न्यायालय में अपील की. 

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार के पक्ष में फैसला दिया और अब यह होटल नजदीक में ही स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल का हिस्सा बन जाएगा जहां पर मरीजों का उपचार होगा.  दिल्ली सरकार ने पहले ही इस तरह के उपचार के लिए रेट तय किए हुए हैं. दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल 12 बजे सूर्या होटल जाएंगे. इस सूर्य होटल को कोरोना पेशेंट्स का मेक्शिफ्ट हॉस्पिटल के तौर पर बनाया गया है. 

आम आदमी का निकला तेल, लगातार 10वें दिन पेट्रोल-डीज़ल के दाम में इजाफा

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -