अपने शूट की वजह से एक बार फिर सुर्ख़ियों में आई अर्शी
अपने शूट की वजह से एक बार फिर सुर्ख़ियों में आई अर्शी
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के सीज़न 11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. एक बार फिर वो ख़बरों में आने लगे हैं, इस बार वो किसी कंट्रोवर्सी के तहत नहीं बल्कि अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आ गई हैं. अपने इस फोटोशूट को उन्होंने अपने बैडरूम में शूट करवाया है, जिसमें वह बेहद ही हॉट नज़र आ रही है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि अर्शी अपनी बॉडी को एक्सपोज़ करती नज़र आयी हैं, इससे पहले भी कई बार उनके न्यूड फोटोस और वीडियोस इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं. अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अर्शी खान ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर किया है, जिस पर लोगों की तरह - तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

इन दिनों अर्शी खान अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सूर्खियों में चल रही हैं. बताया जा रहा है कि वह बाहुबली फेम प्रभास के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर सकती हैं. हाल ही में हुए उनके इस फोटोशूट पर लोगों ने बड़े ही भद्दे कमैंट्स किये हैं. इतना ही नहीं लोगों ने उनके इन हॉट फोटोस की तुलना पॉर्न शूट से कर डाली है. अर्शी यह सब सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए करती हैं, या फिर इसके पीछे कुछ और भी कारण हो सकता है. फिलहाल वो अपने बॉलीवुड डेब्यू पर फोकस कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब घरों में 2022 तक चलेगा टप्पू सेना का राज

स्कूली बच्चों को खाना खिलाकर सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

वीडियो में काफी स्टाइलिश लग रही हैं जेनिफर विंगेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -