अब घरों में 2022 तक चलेगा टप्पू सेना का राज
अब घरों में 2022 तक चलेगा टप्पू सेना का राज
Share:

सब टीवी का सबसे चहेता शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जितना पॉपुलर हैं, उतने ही पॉपुलर उस शो के कैरेक्टर भी हैं. टप्पू और टप्पू सेना से लेकर डॉक्टर हाथी तक और अब्दुल चाचा से लेकर अय्यर तक, ये सभी वो कैरेक्टर हैं, जिन्हे दर्शक देखना पसंद करते हैं. हाल ही में इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

तारक मेहता शो को लेकर एक खुशखबरी भी है और एक दुखद खबर भी है. दरअसल इस शो को कम से कम 5 साल तक और टेलीकास्ट किया जा सकता है. इस खबर से पूरी शो की कास्ट के बीच एक ख़ुशी का माहौल बन चूका है. रिपोर्ट्स की माने तो खबरें यह भी हैं, कि मुंबई के गोरेगांव में बनी फिल्मसिटी में स्थित 'तारक मेहता...' के सेट को 2022 तक के लिए बुक करवा लिया गया है. इस बुकिंग की मंज़ूरी शो के मेकर असित कुमार ने करवाई है.

इस खबर के साथ एक दुखद खबर यह है कि, जो फैंस पहले इस शो के सेट को आसानी से देख लिया करते थे, अब यह काम उनके लिए नामुमकिन हो गया है. शो की मेकिंग में बढ़ती परेशानी को देखते हुए मेकर्स ने इस शो के सेट के चारों और पतरे की ऊंची दीवारें बना दी हैं. इन दीवारों को बनाने से अब कोई भी फैन सेट के अंदर चल रही शूटिंग को नहीं देख पायेगा और मेकर्स और कास्ट को भी कोई परेशानी नहीं होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दीपिका नहीं लेकिन रणवीर करते है उनसे बहुत प्यार, ऐसे किया जाहिर

इसलिए नहीं मिली मध्यम वर्ग को राहत

स्कूली बच्चों को खाना खिलाकर सेलिब्रेट की एनिवर्सरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -