स्कूली बच्चों को खाना खिलाकर सेलिब्रेट की एनिवर्सरी
स्कूली बच्चों को खाना खिलाकर सेलिब्रेट की एनिवर्सरी
Share:

टीवी की सबसे हॉट एंड सेक्सी पुलिस इंस्पेक्टर कविता कौशिक अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. पिछले साल हुई कविता कौशिक की शादी को एक साल हो चूका है, और इसी ख़ास मौके पर वह अपने पति के साथ हनीमून एन्जॉय करती नज़र आई. सोशल मीडिया पर शेयर हुई कविता कौशिल की तसवीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

टीवी सीरियल 'एफआईआर' की मैन कैरेक्टर लेडी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा रही कविता कौशिक अपने पति रोनित बिस्वास के साथ केदारनाथ स्थित गाँव में घूम रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की कविता जिस गाँव में घूम रही हैं, यह वही गाँव है जहां उन्होंने पिछले साल सात फेरे लिए थे. इस बीच दोनों कपल ने कई सारे फोटोस भी क्लिक किये.

कविता और रोनित उस गाँव में घूमकर अपने उन हसीन पलों को याद कर रहे हैं, जब वह हमेशा-हमेशा के लिए साथ जन्मों के बंधन में बंधे थे. क्वालिटी टाइम स्पेंड करते इस कपल ने अपनी शादी की सालगिरह को अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. कविता और रोनित ने इस ख़ास मौके पर उसी गाँव के स्कूली बच्चों को खाना खिलाया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद इस व्यक्ति से ढेर सारे बच्चे चाहती है प्रियंका चोपड़ा

हिना खान बनेंगी शो स्टॉपर, सागरिका और स्वरा भी होंगी साथ

जब 13 की उपासना बनी 50 साल के आदमी की लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -