फिर सामने आया बेनफ्शा का हॉट अवतार
फिर सामने आया बेनफ्शा का हॉट अवतार
Share:

अपने हॉट लुक से सभी को अपना दिवाना बनाने वाली बिग बॉस सीज़न 11 की कंटेस्टेंट बेनफ्शा लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में बेनफ्शा ने अपने कुछ फोटोस को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपलोड किये हुए फोटोस तब के हैं जब बेनफ्शा अपना शो कम्पलीट करने के बाद अपनी छुट्टियां बिताने थाईलैंड पहुंची थी. समाय-समय पर बेनफ्शा अपने हॉट लुक्स को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बेनफ्शा की बड़ी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं, तभी उनके फैंस उनके किस भी पोस्ट पर अपना प्यार बरसाना नहीं भूलते.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेनफ्शा एमटीवी चैनल पर वीडियो जॉकी हैं और इन फोटोस में बेनफ्शा बड़ी ही हॉट नज़र आ रही हैं. बेनफ्शा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स देखकर ही उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा हो जाता है. बिग बॉस के घर में रही बेनफ्शा ने घर में रहने के दौरान काफी लाइम लाइट बटोरी थी. बेनफ्शा ने ख़बरों और चर्चाओं में रहने के लिए प्रियांक के साथ अपने अफेयर का नाटक किया था. भले बेनफ्शा ने प्रियांक के साथ अफेयर का नाटक किया हो लेकिन दोनों को देखकर तो यही लग रहा था कि वह 'मेड फॉर एच अदर' कपल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्लेक बिकिनी में कहर ढा रही है टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

2 सेकंड में बिके Redmi Note 5 और Redmi Note 5 प्रो, अगली सेल इस दिन

गोल्डन लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आई करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -