राजस्थान: सड़क हादसे में आर्मी के जवान की मौत, पत्नी और सास ने भी तोड़ा दम
राजस्थान: सड़क हादसे में आर्मी के जवान की मौत, पत्नी और सास ने भी तोड़ा दम
Share:

जयपुर: राजस्थान के पाली जिले में आज यानी रविवार (26 मार्च) को एक दुखद सड़क हादसा हो गया. इसमें एक मिनी ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई. हादसे में कार ड्राइव कर रहे सेना के जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पीछे की सीट पर बैठी उसकी पत्नी और सास की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पाली पुलिस ने तीनों की लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा पाली जिले में सोजत थाना क्षेत्र में अंतर्गत आने वाले खोखरा के पास हाईवे पर रविवार की सुबह हुआ. पुलिस के अनुसार, मृतक की शिनाख्त बनासकांठा गुजरात के निवासी प्रभु भाई पुत्र पृथ्वीभाई पटेल (चौधरी) के रूप में की गई है. उनकी तैनाती अभी बीकानेर में थी. इन दिनों उनकी सास संतोष बेन उनके पास आई हुई थी. रविवार को वह अपनी पत्नी सुशीला पटेल के साथ उन्हें गांव छोड़ने के लिए कार से बनासकांठा जा रहे थे.

पुलिस ने बताया है कि, जैसे ही उनकी गाड़ी खोखरा के नजदीक पहुंची, अचानक आगे चल रही मिनी ट्रक में इनकी कार जा घुसी. हादसे के समय दोनों गाड़ियों की रफ़्तार काफी अधिक थी. ऐसे में प्रभु भाई की गाड़ी बुरी तरह चकनाचूर हो गई. वहीं प्रभु भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं उनकी पत्नी और सास को नाजुक स्थिति में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उनकी भी मौत हो गई.  

अभिषेक बनर्जी की सभा को मिली सेना की अनुमति, 29 मार्च को होगा कार्यक्रम

कांग्रेस के सत्याग्रह में 'सिख नरसंहार' के आरोपी जगदीश टाइटलर, भड़की भाजपा

सड़क के रास्ते अतीक अहमद को गुजरात से यूपी ला रही पुलिस, उमेश पाल हत्याकांड में है आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -