किशोरी का मर्डर कर परिजनों ने की अंत्येष्टि, पिता समेत 5 आरोपी गिरफ्तार
किशोरी का मर्डर कर परिजनों ने की अंत्येष्टि, पिता समेत 5 आरोपी गिरफ्तार
Share:

मेरठ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से आये दिन कई वारदातों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य के मेरठ दौराला थाना क्षेत्र के मछरी ग्राम में अपनी शान के लिए एक किशोरी का मर्डर कर परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया. जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर श्मशान घाट पहुंची पुलिस ने अस्थियां कब्जे में ले लीं है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव की किशोरी ज्योति (17) का गांव के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वही जब घर के लोगों को इसका पता चला, तो उन्होंने सख्ती आरम्भ कर दी. लगभग डेढ़ महीने पूर्व किशोरी अपने प्रेमी के साथ चली गई थी. वही परिजनों की कम्प्लेन पर दौराला पुलिस ने दोनों को दिल्ली से बरामद कर किशोरी को परिजनों के हवाले कर दिया था. गुरुवार को दौराला पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई है कि परिजनों ने किशोरी का मर्डर कर दिया है, तथा गुपचुप शव का अंतिम संस्कार कर रहे हैं.

साथ ही जानकारी पर जब तक पुलिस श्मशान घाट तक पहुंची, तब तक शव का अंत्येष्टि हो चुका था. पुलिस ने किशोरी की अस्थियों को अपने कब्जे में ले लिया है. वही सीओ दौराला पंकज सिंह ने अपने बयान में बताया कि पुलिस की ओर से किशोरों के परिवार के पांच लोगों पर ऑनर किलिंग का मामला दर्ज कराया गया है. किशोरी के माता-पिता को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है. वही अब पुरे मामले जाँच कि निरंतर जारी है.

क्या सच में श्री कृष्ण की थी 16108 पत्नियां, जानिए सच ?

वसुंधरा राजे को नहीं खाली करना होगा सरकारी आवास

गुरुदेव रबीन्द्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि आज, पढ़िए उनके 7 अनमोल विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -