हुस्न का जाल बना रहा लोगों को कंगाल, एक और गंभीर मामला
हुस्न का जाल बना रहा लोगों को कंगाल, एक और गंभीर मामला
Share:

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के  कांगड़ा जिला में हनी ट्रैप में फंसाकर एक शख्स से लाखों रुपए की ठगी का केस भी सुनने के लिए मिले है. ठगी का शिकार हुए पीड़ित शख्स ने SP कांगड़ा को शिकायत पत्र सौंपकर केस की तफ्तीश करके दोषी को कड़ी सजा देने की अपील भी की है. पीड़ित शख्स ने कहा है कि डेढ़ वर्ष पहले फेसबुक पर उसे एक महिला का फ्रेंड रिक्वेस्ट भी आई थी, जिसके उपरांत उसी ID से पैसे मांगने के साथ धमकियां भी दी जाने लगीं. जिसके चलते पीड़ित शख्स ने अब पुलिस की चौखट नापते हुये न्याय के लिये दरवाजा खटखटाया है.

पीड़ित शख्स के साथ हनी ट्रेप केस को लेकर SP कांगड़ा डॉ खुशहाल शर्मा ने कहा है कि इस केस में पीड़ित शख्स का वीडियो बनाया गया है और उसे ब्लैकमेल भी कर दिया था. फिर नकली CBI ऑफिसर और जज बनकर पीड़ित शख्स को मेल कर दी गई थी. जिसमें शातिरों के झांसे में आकर पीड़ित ने जमीन बेचकर 18 से 20 लाख रुपया गंवा चुके है.

इस घटना में पीड़ित व्यक्ति का पूरा परिवार परेशान है. उन्होंने इस बारें में बोला है कि नगरोटा बंगवा पुलिस थाना में इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. पैसा दिलाने में किस-किस की भूमिका भी थी. पुलिस इसकी भी कार्रवाई करने वाली है और आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. पुलिस का बोलना है कि हनी ट्रैप और कई तरह के ट्रैप साइबर माफिया कर रहे हैं, जिसके बारे में समय-समय पर लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है, बावजूद इसके ये मामला बढ़ता जा रहा है.

कार पार्किंग को लेकर बढ़ा विवाद, पिता और बेटे पर हुआ गोली से हमला

क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर खाते हुए उड़ा लिए गए सवा लाख

घर के सामने से गाडी हटाने को कहा, तो आरिफ ने भीड़ इकठ्ठा कर पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -