क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर खाते हुए उड़ा लिए गए सवा लाख
क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर खाते हुए उड़ा लिए गए सवा लाख
Share:

अहमदाबाद:   क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर गुजरात के अहमदाबाद की एक महिला ठग ने लुधियाना के व्यक्ति के खाते से  तकरीबन सवा लाख रुपये उड़ चुके है। उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस कमिश्नर को दी। जांच के उपरांत थाना शिमलापुरी की पुलिस ने शिमलापुरी स्थित प्रीत नगर निवासी विजय कुमार शर्मा की शिकायत पर गुजरात के अहमदाबाद की चाणक्य सोसायटी निवासी मीनाक्षी परमार के लिए  केस दर्ज  भी किया जा चुका है। आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में विजय कुमार ने कहा है कि 30 जून 2022 को उसे एक नंबर से फोन आया कि वह क्रेडिट कार्ड कंपनी की तरफ से बात कर रही है। क्रेडिट कार्ड की इन्क्वायरी के नाम पर बात होने लग गई है। महिला ने विजय शर्मा से उसका आधार कार्ड नंबर और अन्य डिटेल ले ली। इसके उपरांत उसके खाते से तकरीबन 1.22 लाख रुपये की नकदी उड़ गई। पैसे निकलने के बाद तुरंत महिला ने फोन काट दिया। जब उसे बैंक से पैसे निकलने का मैसेज आया तो उसे पता चला कि वह ठगी का शिकार हो चुके है। 

उसने तुरंत उसी नंबर पर फोन लगाना चाह रहे है। लेकिन फोन बंद आने लग गए। उसने इसकी शिकायत पुलिस के पास की। पुलिस द्वारा केस की लंबी जांच के उपरांत पता चला कि इस ठगी को अंजाम देने वाली महिला गुजरात में रह रही है। पुलिस ने आरोपी महिला पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए अब गुजरात जाने वाली है।

घर के सामने से गाडी हटाने को कहा, तो आरिफ ने भीड़ इकठ्ठा कर पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

'मुस्लिम बनकर अपनी बेटी की शादी मुझसे कर वरना...', आरोपी शहज़ाद की तलाश में जुटी पुलिस

नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग टीचर का रेप करता रहा स्कूल संचालक, हुई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -