कार पार्किंग को लेकर बढ़ा विवाद, पिता और बेटे पर हुआ गोली से हमला
कार पार्किंग को लेकर बढ़ा विवाद, पिता और बेटे पर हुआ गोली से हमला
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी से बड़ी खबर सामने आई है, जहां उत्तर दिल्ली के भजनपुरा क्षेत्र में पार्किंग को लेकर पड़ोसी ने पिता-पुत्र दोनों को गोली मार दी है. जानकारी के मुताबिक जख्मी वीरेंद्र अग्रवाल और उनके बेटे सचिन की हालत नाजुक भी कही जा रही है. फिलहाल उन दोनों को उपचार के लिए पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. पुलिस ने कत्ल की कोशिश के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर केस की कार्रवाई शुरू कर दी है.

कार पार्किंग को लेकर विवाद: वीरेंद्र अग्रवाल अपने परिवार के साथ यमुना विहार में रह रहे थे. उनके पड़ोस में ही फुरकान नामक व्यक्ति भी अपने परिवार के साथ ही रह रहे थे, जिसके घर में आरिफ किराए पर रहता है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को वीरेंद्र का आरिफ से गाड़ी पार्क करने को लेकर झगड़ा हुआ, लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने समझौता भी कर लिया है. बावजूद इसके वीरेंद्र जब गुरुवार रात अपने बेटे के साथ शादी समारोह से लौट रहा था, तब रात करीब एक बजे दोनों में फिर से बहस हो चुकी है.

पीड़ित के बेटे सौरभ अग्रवाल ने  इल्जाम लगाया है कि पिता और भाई गुरुवार की रात जब शादी समारोह से घर लौटे तब पार्किंग में एक गाड़ी खड़ी थी, जिसने रास्ता रोक रखा था. उन्होंने कार मालिक से वाहन हटाने का आग्रह किया, लेकिन वह गाड़ी हटाने के बजाय भड़क गया और पिस्टल निकालकर गोलियां भी बरसा डाली है. इस घटना में दो गोली वीरेंद्र को लगी, जबकि एक बेटे सचिन को लगी है. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी.

घर के सामने से गाडी हटाने को कहा, तो आरिफ ने भीड़ इकठ्ठा कर पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

'मुस्लिम बनकर अपनी बेटी की शादी मुझसे कर वरना...', आरोपी शहज़ाद की तलाश में जुटी पुलिस

नौकरी और शादी का झांसा देकर नाबालिग टीचर का रेप करता रहा स्कूल संचालक, हुई उम्रकैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -