पाकिस्तानी गाने को चोरी कर बना डाला बेशर्म रंग गाना, इस सिंगर ने लगाए आरोप
पाकिस्तानी गाने को चोरी कर बना डाला बेशर्म रंग गाना, इस सिंगर ने लगाए आरोप
Share:

शाहरुख खान की मूवी 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' को लेकर विवाद हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है। 'बेशरम रंग' में दीपिका पादुकोण की बिकिनी को लेकर शुरू हुए बवाल के मध्य इंडिया में खूब विरोध प्रदर्शन हुआ, इसके उपरांत सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को इसमें कुछ परिवर्तन की सलाह दी है। वहीं, अब पाकिस्तान के सिंगर सज्जाद अली इसपर तंज भी कस दिया है। ऐसे में एक बार फिर 'बेशरम रंग' विवादों में आ चुके है।

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने बिना नाम लिए ही 'बेशरम रंग' पर हमला कर दिया है। उनका बोलना है कि 'बेशरम रंग' उनके वर्षों पुराने गाने 'अब के हम बिछड़े' से मिलता जुलता हुआ है। दरअसल, सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा की है। इस वीडियो में वह कह रहे हैं कि उन्होंने आने वाली मूवी का एक गाना सुना, जिसे सुनते ही उन्हें अपने वर्षों पहले लिखे गए गाने की याद आ गई।

 

सज्जाद अली ने वीडियो में नाम तो नहीं लिया लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का इस बारें में बोलना है कि उनका इशारा 'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' की ओर है। यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। एक ने लिखा, 'बेशरम रंग सज्जाद अली के म्यूजिक कंपोजिशन पर आधारित है। इंडिया के लोग पाकिस्तानी गाने चुराते हैं और उन्हें क्रेडिट भी नहीं देते।' वहीं, दूसरे ने लिखा, 'ये तो बेशरम रंग जैसा ही लग रहा है।' इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है कि दोनों ही गाने एकदम अलग है और 'बेशरम रंग' इसका कॉपी नहीं है।

शादी के बाद पहली बार आलिया ने पति संग मनाया NEW YEAR

अनुष्का ने नववर्ष पर शेयर की अब तक की सबसे खूबसूरत फोटो

अजय की नई फिल्म से वायरल हुआ पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -