शादी के बाद पहली बार आलिया ने पति संग मनाया NEW YEAR
शादी के बाद पहली बार आलिया ने पति संग मनाया NEW YEAR
Share:

वर्ष 2022 समाप्त हो चुका है और वर्ष 2023 की शुरूआत हो गई है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार्स की खूब फोटोज सामने आने लगी है। कोई किसी पार्टी में दिखाई दे रहा है, तो कोई मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड स्टार्स इस खास अवसर पर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो साझा कर रहे है। इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने भी आपने इंस्टाग्राम से कुछ  फोटोज साझा की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी दिख रही है। आलिया भट्ट की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा चुकी है। 

आलिया ने नए साल पर शेयर की तस्वीरें: आलिया भट्ट उन अभिनेत्री में से एक है, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। आलिया अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है, इसी दौरान रणबीर कपूर की पत्नी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से नई तस्वीरें साझा की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt   (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट इन फोटोज में अपने पति रणबीर और दोस्तों के साथ नजर आ रही है। आलिया ने तीन फोटोज साझा की है। पहली तस्वीर में आलिया बहुत क्यूट सा पोज देती हुई दिखाई दे रहा है। तो वही दूसरी तस्वीर में वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही है। तीसरे तस्वीर में आलिया भट्ट क्यूट सी स्माइल से फैंस का दिल भी जीत लिया है। 

अजय की नई फिल्म से वायरल हुआ पहला लुक

'मैं दिन-रात मरने की दुआ मांगता था...', हनी सिंह का चौंकाने वाला बयान

6 साल के तैमूर अली खान ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई रह गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -