हनी सिंह का खुलासा, आखिर क्यों गाने में याद आती है दिल्ली की लड़कियां ?
हनी सिंह का खुलासा, आखिर क्यों गाने में याद आती है दिल्ली की लड़कियां ?
Share:

लंबे समय तक गायब रहने के बाद ट्रैक मखना के साथ सफलतम वापसी कर चुके मशहूर रैपर हनी सिंह इन दिनों काफी बिजी बताए जा रहे है और अपने कई प्रोजेक्ट्स पर भी वे काम कर रहे है और वह एक ऐसे वीडियो पर भीकाम कर रहे है जो 30 साल पुराने एक लोकप्रिय पंजाबी गाने का रीमेक है. रैपर हनी के इस गाने में हिप हॉप का ट्विस्ट भी दिया है और ओरिजनल सांग की फ्रेशनेस को भी बचा कर रखा हैं और उन्होंने हाल ही में बातचीत में बताया है क़ि किराये की गाड़ियां लेकर बहुत वीडियो बना लिए अब लोगों को पंजाब दिखाना है. 

दिल्ली की लड़कियों के नखरे अलग है...

रैपर हनी सिंह के गानों में अक्सर दिल्ली गर्ल्स का जिक्र होता है और उनके नए सांग में भी रेफरेंस देखा जा सकता है. जब उनसे सवाल किया गया कि वो गानों में पंजाब की लड़कियों पर रैप क्यों नहीं करते है, तो इस पर उन्होंने कहा कि अच्छी तो पंजाब की लड़कियां भी है लेकिन गानों में दिल्ली की लड़कियों को मेंशन किया जाये तो ज्यादा अच्छा लगता है और वे थोड़ी अर्बन होती है. साथ ही उनकी शरारतें और नखरे भी कुछ अलग होते हैं. 

रैप कल्चर के बारे में वे कहते हैं कि वे किसी कॉम्पिटिशन से नहीं घबराते है और डर किसी भी चीज से उन्हें नहीं लगता है. मैं तो म्यूजीशियन आदमी हूं, म्यूजिक बनाते है. वहीं गैंगस्टर तो नहीं की हमें मौत से डर लगे. साथ ही आपको बता दें कि रातोरात सफलता हाशिल करने के बाद हनी सिंह काफी समय तक गायब हो गए थे. 

आयुष्मान का बयान, अमिताभ के सामने स्क्रीन पर खड़ा होऊंगा तो...'

भारत : सलमान संग रोमांस, फिल्म ने कमाए 200 करोड़, लेकिन फिर भी निराश है दिशा ?

अदा शर्मा ने चलाई लाठी, वीडियो हुआ वायरल

Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -