Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल
Grazia Millennial Awards 2019 : दीपिका लूट लें गई सारी महफ़िल, जानिए अन्य कलाकारों का हाल
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एक बार फिर से जमीं पर उतरे हैं. बुधवार (19 जून) को देर रात मुंबई में 'ग्रेजिया मिलेनियल अवॉर्ड 2019' (Grazia Millennial Awards 2019) का आयोजन किया गया था. अवॉर्ड फंक्शन में सिनेमाजगत के दिग्गज सितारों ने मौजूदगी दर्ज कराई. इस मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर करण जौहर तक सभी सितारे नजर आए. अवॉर्ड फंक्शन के दौरान इन सभी सेलिब्रिटीज ने जमकर मस्ती की और सेल्फी भी इस दौरान ली गई. 

ख़ास बात यह रही कि हर बार की तरह इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका फिर से सारी लाइमलाइट लूट ले गईं और दीपिका पैरेट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थीं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं. अदाकारा दीपिका द्वारा पोनी की हुई थी और सिंपल इयरिंग्स पहने थे. दीपिका पर यह कलर काफी जंच भी रहा था. इस शो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी पहुंचीं और उन्होंने पिंक कलर का जंपसूट पहना हुआ था.  इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ब्लैक रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस मेंयहां नजर आई. 

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि सिद्धान्त, शिबानी डांडेकर ने भी इस फंक्शन में शिरकत की और इस खास मौके पर इन सभी सितारों द्वारा सेल्फी भी ली गई और इस सेल्फी में दीपिका पादुकोण, करण जौहर, अनन्या पांडे के अलावा कई और सेलिब्रिटीज आपको देखने को मिलेंगे. दीपिका के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हल ही में उन्होंने फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है औरइस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी भी हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी. 

इस मशहूर अभिनेता पर भड़कें ब्रॉक लेसनर के लॉयर, जानिए पूरा मामला ?

 

Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

अपनी फिल्म शूटिंग के लिए फ्लोरिडा रवाना होंगे सलमान-आलिया

पिंक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं मॉडल, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -